Latest News

Redmi ला रहा है 6000mAh बैटरी वाला सबसे हल्का फोन, 3 सितंबर को होगा लॉन्च

Neemuch headlines September 2, 2021, 8:32 pm Technology

Redmi 10 Prime को भारत में कल यानी 3 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल लॉन्च से पहले कंपनी ने ये कंफर्म किया है कि फोन में 6,000mAh की बैटरी और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा.

शाओमी बीते कुछ दिनों से इस अपकमिंग के स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर रही है. माना जा रहा है कि Redmi 10 Prime पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च हुए Redmi 10 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. कुछ समय पहले कंपनी ने कंफर्म किया था कि Redmi 10 Prime MediaTek Helio G88 प्रोसेसर के साथ आएगा.

यही प्रोसेसर Redmi 10 में भी मिलता है. शाओमी ग्लोबल VP मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर लिखा है कि Redmi 10 Prime में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी. साथ ही ये ट्वीट में ये भी लिखा गया है कि ये रेडमी का सबसे हल्का 6,000mAh बैटरी वाला फोन होगा. जारी टीजर के मुताबिक इस फोन में रिवर्स वायर्ड चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा.

रिवर्स वायर्ड चार्जिंग की मदद से यूजर्स दूसरी डिवाइसेज को भी चार्ज कर सकेंगे. हालांकि, जैन ने Redmi 10 Prime में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा या नहीं इस बारे में कुछ नही कहा है. साथ ही रिवर्स वायर्ड चार्जिंग कितना फास्ट होगा इसकी भी जानकारी नहीं दी गई है. पिछले हफ्ते कंपनी ने कंफर्म किया था कि Redmi 10 Prime ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G88 प्रोसेसर है.

ये एक नया मोबाइल प्रोसेसर है, जिसे जुलाई में Helio G96 के साथ लॉन्च किया गया था. यही प्रोसेसर Redmi 10 में भी मिलता है. इन सबके साथ ही ये भी कंफर्म कर दिया गया है कि Redmi 10 Prime में होल-पंच डिस्प्ले, एक एडैप्टिव रिफ्रेश रेट और डुअल माइक्रोफोन्स मिलेंगे.

फोन को देश में 3 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इसी दिन कंपनी रेडमी के नए ईयरबड्स को भी पेश करेगी.

Related Post