राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का मोतियाबिंद का हुआ सफल ऑपरेशन, आर्मी अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

Neemuch headlines August 19, 2021, 7:01 pm Technology

राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि राष्ट्रपति का ऑपरेशन सफल रहा और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का मोतियाबिंद का हुआ सफल ऑपरेशन, आर्मी अस्पताल से हुए डिस्चार्ज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का मोतियाबिंद का ऑपरेशन सफल रहा है.

नई दिल्ली के आर्मी अस्पताल में उनकी आंख के मोतियाबिंद का ऑपरेशन किया गया और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि राष्ट्रपति का ऑपरेशन सफल रहा और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. देश के 14वें राष्ट्रपति के रूप में 75 वर्षीय कोविंद ने 25 जुलाई 2017 को कार्यभार संभाला था.

राष्ट्रपति भवन के बयान के अनुसार, भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आज (19 अगस्त 2021) सुबह सेना के रिचर्स एंड रेफरल अस्पताल, नई दिल्ली में मोतियाबिंद का ऑपरेशन हुआ. ऑपरेशन सफल रहा और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

मार्च में हुई थी सफल बाइपाइस सर्जरी: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मार्च में एम्स में बाइपास सर्जरी हुई थी. 27 मार्च को राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि राष्ट्रपति की तबियत बिगड़ने पर उन्हें एम्स ले जाया गया. जांच करने के बाद डाक्टरों ने उन्हें बाइपास सर्जरी कराने की सलाह दी थी. दरअसल पहले सीने में तकलीफ होने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ले जाया गया था. वहां से उन्हें आगे की जांच के लिये एम्स रेफर किया गया था.

Related Post