Latest News

Redmi 10 भारत में जल्द होगा लॉन्च, इस बजट स्मार्टफोन में क्या होगा खास?

Neemuch headlines August 16, 2021, 9:06 pm Technology

Xiaomi Redmi 10 भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है. इस बजट स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

Redmi 10 में चार रियर कैमरे और 5000mAh बैटरी मिलेगी. Redmi 10 भारत में जल्द होगा लॉन्च, टीजर जारी चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है.

Redmi 10 भारत में लॉन्च किया जाएगा और इसका टीजर जारी हो चुका है. टीजर पोस्टर से Redmi 10 का डिजाइन भी क्लियर है.

Redmi 10 में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे. खास बात ये है कि प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा. इसमें पंचहोल डिस्प्ले मिलेगी और फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

Redmi 10 में MediaTek Helio G88 चिपसेट दिया जाएगा. फोन ग्लोसी फिनिश में आएगा और रिक्टैंगुलर कैमरा शेप मिलेगा. लॉन्च डेट फिलहाल नहीं बताया गया है, लेकिन ये स्मार्टफोन कमिंग सून है.

गौरतलब है कि हाल ही में Redmi 10 की कुछ डीटेल्स लीक हुई थीं. लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा और ये ऐडेप्टिव होगा.

Redmi 10 में 6GB तक रैम दिया जा सकता है और इंटर्नल मेमोरी 128GB की मिलेगी.

Redmi 10 स्मार्टफोन के तीन मेमोरी वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं. कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का मैक्रो होगा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस होगा. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

Redmi 10 में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा.

इस फोन में Android बेस्ड MIUI का सपोर्ट होगा. ये फोन 4G ही होगा. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम रखी जा सकती है.

हालांकि अभी न ही कीमत और न ही लॉन्च डेट के बारे में जानकारी. आने वाले समय में इससे जुड़ी और भी जानकारियां सामने आएंगी.

Related Post