Latest News

50 MP प्राइमरी कैमरे और 5,000mAh बैटरी के साथ जल्द दस्तक दे सकता है एक और धाकड़ स्मार्टफोन, जानें खूबियां

Neemuch headlines August 14, 2021, 9:00 am Technology

Redmi 10 को हाल ही में NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर 21061119AG के साथ स्पॉट किया गया था। हालांकि स्मार्टफोन निर्माता ने Redmi ने अभी तक आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन की घोषणा नहीं की है, लेकिन लिस्टिंग से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में पेश किया जा सकता है। कुछ लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi 10 में MediaTek Helio G88 SoC और 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

फोन में 50-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ क्वाड कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है। आपको बता दें कि Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में Redmi 9 Power को लॉन्च किया था।

Redmi 10 के एक किफायती स्मार्टफोन के रूप में आने की उम्मीद है। चूंकि स्मार्टफोन को एनबीटीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, इसलिए यह भारतीय मार्केट सहित अन्य बाजारों में आने से पहले सबसे पहले थाईलैंड में लॉन्च किया जा सकता है।

G88 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है। फोन को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए, Redmi 10 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और दो 2-मेगापिक्सेल के अन्य सेंसर भी दिए जा सकते हैं।

ये मैक्रो और डेप्थ कैमरे हो सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ, फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की भी संभावना है। यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। Redmi 10 की कीमत लगभग 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ अभी तक लॉन्चिंग डेट, फीचर्स और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं उपलब्ध करवाई गई है।

90 GB डेटा + अनलिमिटेड कॉलिंग, Disney+ Hotstar VIP के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है ये धांसू प्लान

Related Post