Latest News

WTC फाइनल: 'सिर्फ चेल्लम सर बता पाएंगे कब रुकेगी बारिश', ट्विटर पर फैन्स ने लिए मजे

Neemuch headlines June 18, 2021, 8:00 pm Technology

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्पटन में खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले पर बारिश का साया है. इस खिताबी मुकाबले का मजा बारिश ने किरकिरा कर दिया है.

साउथैम्पटन में लगातार हो रही बारिश के कारण पहले दिन का पहला सेशन भी नहीं हो पाया. साउथैम्पटन के तापमान की बात करें, तो 18 जून को अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहेगा. ऐसे में मैच के पहले दिन हल्की ठंडक का अहसास दिनभर बना रहेगा. ऐसा ही मौसम टेस्ट के पांचों दिन रह सकता है.

अगर बारिश के कारण दिन के खेल में ओवरों का नुकसान होता है, तो इसकी भरपाई के लिए रिजर्व डे (23 जून) रखा गया है. लेकिन, जहां तक ​​मौसम की भविष्यवाणी को देखें तो WTC फाइनल के लिए चीजें उतनी अच्छी नहीं दिख रही हैं. अब जब बारिश के कारण पहले दिन का पहला सेशन रद्द हो गया है तो ट्विटर पर इस संबंधित पोस्ट किए जा रहे हैं.

मैच के लिए एक दिन रिजर्व रखा गया:-

बारिश की संभावनाओं को देखते हुए आईसीसी की ओर से पहले ही फाइनल जैसे अहम मुकाबले के लिए एक दिन रिजर्व रखा गया है. अगर पांच दिनों में से किसी दिन बारिश के कारण दिन के पूरे ओवर नहीं होते हैं, तो रिजर्व डे के दिन मैच पूरा किया जा सकता है.

हालांकि, मैच पूरी तरह से बारिश के कारण धुल जाता है तो आईसीसी द्वारा भारत और न्यूजीलैंड दोनों को ही संयुक्त विजेता घोषित किया जा सकता है.

Related Post