Latest News

कोरोना से लड़ाई में केंद्र से मदद की गुहार लेकर दिल्ली पहुंचे गहलोत सरकार के तीन कैबिनेट मंत्री

Neemuch headlines April 27, 2021, 5:08 pm Technology

सीएम अशोक गहलोत के निर्देश पर दिल्ली आए उनके तीन मंत्रियों ने मंगलवार को सबसे पहले लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. इन्होंने ओम बिड़ला से राजस्थान में ऑक्सीजन और दवाओं की आपूर्ति डिमांड अनुसार पूरा करवाने का आग्रह किया

लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद गहलोत सरकार के तीनों मंत्री केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक राज्यमंत्री मनसुख मंडाविया से मिले. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मंडाविया से राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर उपचार के लिए तत्काल रेमडेसिविर और टोसिलिजुमेब सहित अन्य दवाओं और ऑक्सीजन की आपूर्ति डिमांड अनुसार पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराने का आग्रह किया. साथ ही ऑक्सीजन की भी आपूर्ति राजस्थान में बढ़ाने और सुचारू बनाने की मांग रखी.

राजस्थान के तीनों मंत्रियों ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया से यह भी आग्रह किया कि शीघ्र अतिशीघ्र प्रदेश में व्यवस्था को सुचारु करने में केंद्र सरकार मदद करे जिससे लोगों को राहत पहुंचाई जा सके.

राजस्थान के तीनों कैबिनेट मंत्रियों का दल अब केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, नितिन गडकरी, डॉक्टर हर्षवर्धन से मुलाकात करने वाला है. इसके बाद उनका केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव से भी मिलने का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

Related Post