Latest News

झारखंड में BJP लागू करेगी NRC, बोले शिवराज सिंह चौहान, नागरिकता का बनेगा रजिस्टर, घुसपैठिये देश के लिए खतरा

Neemuch headlines October 7, 2024, 3:29 pm Technology

भोपाल। झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भले ही अभी चुनाव आयोग ने तारीखों का एलान नहीं किया हो लेकिन भाजपा ने राज्य में चुनावी शंखनाद कर दिया है। चुनाव की तारीखों के एलान से पहले राज्य के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा एलान कर दिया है। झारखंड के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड में NRC लागू कर नागरिकता का रजिस्टर बनाया जाएगा।

शिवराज ने कहा कि पार्टी का संकल्प पत्र आने वाला है लेकिन यह चुनाव केवल किसी को मुख्यमंत्री बनाने का चुनाव नहीं है या किसी पार्टी को सत्ता दिलाने का चुनाव नहीं है। यह चुनाव झारखंड को बचाने का चुनाव है। रोटी, बेटी और माटी इन तीनों की रक्षा करना हमारा संकल्प है। बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण झारखंड की डेमोग्राफी तेजी से बदल रही है। संथाल परगना में कभी आदिवासी आबादी 44% थी, आज घटकर 28% हो गई है अगर बाकी आबादी देखे तो घुसपैठियों के कारण हिंदूओं की आबादी लगातार कम हो रही है। भारत की धरती पर जिन्हें जन्म लिया वह सब हमारे है लेकिन किसी दूसरे देश से आकर लोग घुसपैठ करे और यहां रहने लगे और यहां की सरकार उसे संरक्षण दे।

वोट बैंक के लालच में हेमंत सोरेन की गठबंधन सरकार घुसपैठियों को संरक्षण दे रही है। उनके आधार कार्ड बनवाकर वोटर लिस्ट में उनके नाम जुड़वा रही है। घुसपैठिएं हमारी धरती पर कब्जा करने के साथ आदिवासी बेटियों से शादी कर रहे है और उनके टुकड़े-टुकड़े कर फेंक रहे है। कभी बेटियों को भ्रम के जाल में फंसाकर उनके नाम पर संपत्ति खरीद रहे है। रोटी, बेटी और माटी बचाना हमारा संकल्प है, इसके लिए हम झारखंड में NRC लागू करेंगे। नागरिकता का रजिस्टर बनेगा और घुसपैठियों को बाहर निकाला जाएगा। झारखंड में घुसपैठियों के आधार कार्ड और वोटर आईडी कार्ड बनाए जा रहे हैं यह देश के लिए बड़ा खतरा है।

Related Post