Latest News

बंसल ग्रुप ने सागर रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में की 1350 करोड़ के निवेश की घोषणा, सीएमडी सुनील बंसल ने मंच से की मुख्यमंत्री की तारीफ

Neemuch headlines September 27, 2024, 2:15 pm Technology

भोपाल। आज सागर में ‘रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव’ हो रहा है जहां सीएम डॉ मोहन यादव उद्योगपतियों के साथ वन टू वन चर्चा कर रहे हैं और इसी के साथ वो विभिन्न सत्रों में भी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में बंसल ग्रुप के सीएमडी सुनील बंसल ने मुख्यमंत्री की तारीफ़ करते हुए कहा कि बिज़नेस के लिए जितना अच्छा माहौल मध्य प्रदेश में है, वो कहीं और नहीं मिलता है।

बंसल ग्रुप के सीएमडी ने की मुख्यमंत्री की तारीफ़ बंसल ग्रुप के सीएमडी सुनील बंसल ने मध्य प्रदेश में व्यवसायियों और निवेशकों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं और माहौल की तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि ‘जिस तरह की हैंड होल्डिंग मध्य प्रदेश में की जाती है, हर स्तर पर बेहतरीन माहौल है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से जब भी संवाद होता है, किसी भी समस्या को लेकर बात होती है तो उसका हल वो अलग तरीके से निकालते हैं। हमारे बिज़नेस को वो हमसे ज्यादा अच्छे से समझते हैं और इससे हमें एक अलग तरह की हिम्मत और अनुभव मिलता है।’ जानिए क्यों है मध्य प्रदेश निवेशकों के लिए सबसे अनुकूल? सागर में आयोजित रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव से क्या है प्रदेश की उम्मीदें जानिए क्यों है मध्य प्रदेश निवेशकों के लिए सबसे अनुकूल? सागर में आयोजित रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव से क्या है ।

प्रदेश की उम्मीदें मध्यप्रदेश में 1350 करोड़ के निवेश की घोषणा इसी के साथ उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश जिस तरह से इन्वेस्टमेंट के स्तर पर प्रगति कर रहा है, बंसल ग्रुप भी इसमें और भागीदारी करना चाहता है। इसी के साथ उन्होंने मंच से एमपी में चार सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, एक फ़ाइव स्टार होटल, सौ मेगावाट का सोलर प्लांट लगाने के लिए 1350 करोड़ का निवेश करने की घोषणा की।

Related Post