Latest News

शहडोल में जनपद पंचायत अध्यक्ष ने CEO पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Neemuch headlines September 19, 2024, 2:57 pm Technology

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के जयसिंहनगर जनपद पंचायत की अध्यक्ष, मालती सिंह ने जनपद के प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO) अशोक मरावी पर भ्रस्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि उपयंत्री होते हुए उन्हें SDO और प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी का चार्ज दिया गया है। इसके अलावा, उनके द्वारा पंचायत में व्यापक स्तर पर लगातार भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

इसलिए मालती सिंह ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है। CEO ने आरोपों को बनाया निराधार दरअसल, मालती सिंह ने CEO पर आरोप लगाते हुए शिकायत की है कि उनके द्वारा जितने भी कार्य किए जा रहे है, वो गुणवत्ताहीन है। बिना सी.सी. जारी किए ही कार्य का भुगतान किया जा रहा है, जिससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। वहीं, अशोक मरावी ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि जनपद की सभी 87 पंचायतों में जो भी कार्य हो रहे हैं, वे सरकार के मानक के अनुसार ही हो रहे हैं। शहडोल पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर की कार्रवाई, रेत का अवैध उत्खनन करते दो ट्रैक्टर ट्राली की जब्त शहडोल पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर की कार्रवाई, रेत का अवैध उत्खनन करते दो ट्रैक्टर ट्राली की जब्त शिकायत की होगी जांच वहीं, कलेक्टर डॉ. केदार सिंह ने कहा कि अध्यक्ष द्वारा की गई शिकायत की जांच करवाई जाएगी।

साथ ही दूसरी शिकायत इंजीनियर को प्रभारी CEO बनाए जाने के मामले में इंजीनियर के स्थान पर नए CEO की पोस्टिंग जल्द की जाएगी।

Related Post