Latest News

शहडोल में जमीनी विवाद में कट्टे से धमकाया, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Neemuch headlines September 13, 2024, 5:31 pm Technology

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर जमकर विवाद हो गया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग तहसीलदार के ड्राइवर को कट्टों से धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। इसकी शिकायत करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल, वीडियो के आधार पर ही आरोपियों की तलाश जारी है। गोहपारू थाना क्षेत्र का मामला दरअसल, मामला गोहपारू थाना क्षेत्र के खन्नौधी का है। जब तहसीलदार के ड्राइवर जितेंद्र कुमार वर्मा का संतोष कुमार दुबे के साथ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसके अलावा, उन दोनों के बीच पैसों को लेकर भी खटपट हो रही थी। इससे पहले भी दोनों एक-दूसरे से झगड़ चुके थे। इसी बीच संतोष कुमार अपने दोस्तों के साथ पीड़ित के घर पहुंचा।

इस दौरान उनके हाथों में हॉकी और देसी कट्टे थे। जिसके माध्यम से वह उनको जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। घटना के बाद डरे सहमे जितेंद्र सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है। शहडोल में जैन समाज के लोगों ने निकाला मौन जुलुस, कलेक्टर को सुनाई व्यथा शहडोल में जैन समाज के लोगों ने निकाला मौन जुलुस, कलेक्टर को सुनाई व्यथा जांच जारी वहीं, मामले को लेकर एडिशनल एसपी अभिषेक दीवान का कहना है कि पीड़ित द्वारा जान से मारने की धमकी को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई है।

साथ ही, इसका एक वीडियो भी उन्हें मिला है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और आगे की कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Post