Latest News

तिघरा बांध में डूबा मछुआरा, पुलिस ने शव बरामद किया, अफवाह साबित हुई मगरमच्छ द्वारा शिकार किये जाने की खबर

Neemuch headlines September 10, 2024, 5:39 pm Technology

ग्वालियर के तिघरा बांध में मछुआरे का मगरमच्छ द्वारा शिकार किये जाने की खबर अफवाह साबित हुई है, पुलिस के गोताखोरों में मछुआरे का शव बरामद कर लिया है, बताया जा रहा है कि वो रोज की तरह मछली पकड़ने गया था गहरे पानी में जाने से वो डूब गया और उसकी मौत हो गई। मछली पकड़ने गया युवक तिघरा बांध में डूबा जानकारी के मुताबिक तिघरा बांध के पास गाँव में रहने वाला मछुआरा जीतू कुशवाह सोमवार को शाम रोज की तरह अपने दोस्तों के साथ मछली पकड़ने गया था, वो मछली पकड़ने के लिए बांध में उतरा और धीरे धीरे गहरे पानी में चला गया और उसकी डूबकर मौत हो गई ।

उसके साथ आये दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। पॉश कालोनी के घर में चल रहा था जुआ, पुलिस ने रेड की 7 जुआरी पकड़े, करीब 4 लाख नगद, ताश की गड्डियां जब्त मगरमच्छ द्वारा शिकार किये जाने की चर्चा से हड़कंप जीतू की डूबने से उसके साथी मछुआरे घबर अगये और फिर उन्हों ने पुलिस में इसकी जानकारी दी, सूचना मिलने पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से जीतू कुशवाह को तलाशना शुरू किया और, पुलिस और SDRF के गोताखोर उसे रात तक तलाशते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली, इसी बीच किसी ने कहा कि उसे मगरमच्छ ने शिकार बना लिया ये बात तेजी से गाँव में फ़ैल गई। पुलिस ने शव खोज निकाला, अफवाह निकली शिकार की खबर सीएसपी आयुष गुप्ता ने कहा कि हमारी टीमों ने जीतू कुशवाह का शव गहरे पानी से खोज निकाला उसकी डूबकर मौत हुई है।

मगरमच्छ द्वारा शिकार किये जाने की खबर अफवाह है ऐसी कोई बात नहीं है , शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है, मामले को जाँच में लिया गया है।

Related Post