Latest News

सीधी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, 7 लोगों पर मामला दर्ज।

Neemuch headlines September 3, 2024, 3:09 pm Technology

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी जिले से इस वक्त की खबर सामने आ रही है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्ष के लोग लाठी और डंडे एक दूसरे पर बरसते रहे, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

वहीं, इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई है।फिलहाल, पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है अमिलिया थाना क्षेत्र का मामला बता दे कि यह घटना अमिलिया थाना अंतर्गत सिहावल चौकी के व्यवहार खार्ड का है, जब जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। घटना में पीड़ित रामनरेश विश्वकर्मा का कहना है कि वह प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपना घर बनवा रहे थे, तभी उन्हीं के परिवार के कुछ लोग आए और उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान पीड़ित के परिवार भी बीच बचाव करने आए, तो उन लोगों ने मेरी फैमिली के साथ भी मारपीट की, जिससे 4 लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

सीधी में पुलिस पर पीड़ित ने लगाए गंभीर आरोप, पूर्व मंत्री के ट्वीट के बाद हुई कार्रवाई, SP ने दिए जांच के आदेश सीधी में पुलिस पर पीड़ित ने लगाए गंभीर आरोप, पूर्व मंत्री के ट्वीट के बाद हुई कार्रवाई, SP ने दिए जांच के आदेश चौकी प्रभारी ने कही ये बात वहीं, चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा का कहना है कि पीड़ित द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है और 7 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जिनमें सूरज लाल विश्वकर्मा, उमाशंकर विश्वकर्मा, दीपक विश्वकर्मा, गीता विश्वकर्मा, ज्योति विश्वकर्मा, सरोज विश्वकर्मा, प्रभा शंकर विश्वकर्मा शामिल है। फिलहाल, मामले में जांच की जा रही है। जैसे ही जांच पूरी होगी आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Post