Latest News

ग्वालियर में सीएम डॉ. मोहन यादव और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ‘रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव’ का शुभारंभ, देश-विदेश के डेलिगेट्स शामिल।

Neemuch headlines August 28, 2024, 3:40 pm Technology

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज ग्वालियर में दीप प्रज्ज्वलन कर रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का शुभारंभ किया। राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित इस एक दिवसीय कॉन्क्लेव में देश-विदेश के प्रमुख उद्योगपति, निवेशक और प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। मध्य प्रदेश को अडानी ग्रुप का बड़ा तोहफा, 3500 करोड़ रुपये के निवेश का किया ऐलान मध्य प्रदेश को अडानी ग्रुप का बड़ा तोहफा, 3500 करोड़ रुपये के निवेश का किया ऐलान ग्वालियर पहुँचने पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लोकसेवा के लिए समर्पित एवं नारीशक्ति की प्रतिमूर्ति राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।

रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव के दौरान एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है जहां कई निजी उद्योगों के साथ-साथ सीआईआई, लघु उद्योग भारती और डीआईसीसीआई सहित 50 से अधिक औद्योगिक संगठनों ने अपना प्रदर्शन किया है। आज ग्वालियर में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी ने लोकसेवा के लिए समर्पित एवं नारीशक्ति की प्रतिमूर्ति, श्रद्धेय राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।

इस अवसर पर मा. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी उपस्थित रहे।

Related Post