Latest News

राजस्व महा अभियान के तहत ग्राम दूधलाई की चौपाल पर ग्रामीणों से रूबरू हुए कलेक्टर हिमांशु चंद्रा

Neemuch headlines August 17, 2024, 6:29 pm Technology

नीमच। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देशानुसार प्रदेश एवं जिले में चलाए जा रहे हैं राजस्व महा अभियान के तहत नीमच जिला कलेक्टर हिमांशु चंद्रा ने मनासा क्षेत्र के भ्रमण के दौरान शनिवार को ग्राम दूधलाई पहुंचकर ग्राम चौपाल पर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ गुरु प्रसाद एसडीम पवन बारिया जनपद सीईओ अरविंद डामोर, सरपंच श्रीमती कला बाई एवं ग्रामीण जन उपस्थित थे।। ग्राम चौपाल पर दूधलाई के ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कलेक्टर 11 चंद्रा ने गांव में संचालित पेयजलयोजना से नियमित रूप से जलापूर्ति की जानकारी ली और ग्रामीणों से पूछा कि हर घर को नल सेजल मिल रहा है। ग्रामीणों ने अवगत कराया, कि एक दिन छोड़कर नल से जल आपूर्ति की जा रही है। ग्रामीणों को पर्याप्त पानी मिल रहा है कलेक्टर ने शाला परिसर में स्थापित पंप हाउस का भी निरीक्षण किया और पंप ऑपरेटर से गांव में वाल्व की संख्या और जल प्रदाय की स्थिति की जानकारी ली।

ग्रामीणों से चर्चा में एक ग्रामीण ने वार्ड नंबर 7 में नाला भर जाने से गंदगी की ओर ध्यान आकर्षित कराया। इस पर कलेक्टर ने पंचायत सचिव को तत्काल नाले की साफ सफाई करवाने के निर्देश भी दिए। प्रारंभ में सरपंच एवं ग्रामीणों ने साफा बांधकर एवं पुष्प हारो से कलेक्टर का स्वागत किया।

Related Post