Latest News

BJP लोकसभा प्रत्याशी के जुलूस में शामिल दो गुट भिड़े, पुरानी दुश्मनी को लेकर मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार, घायल भर्ती

Neemuch headlines March 3, 2024, 6:23 pm Technology

ग्वालियर। द्वारा ग्वालियर लोकसभा सीट से घोषित प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के जुलूस में शामिल दो गुटों में विवाद हो गया और गोली चल गई। बताया जा रहा है कि दोनों में पुरानी रंजिश थी, पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

क्या है पूरा मामला भारतीय जनता पार्टी ने कल शनिवार को घोषित प्रत्याशियों की सूची में ग्वालियर लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री भारत सिंह कुशवाह को प्रत्याशी बनाया है, भारत सिंह आज एक जुलूस की शक्ल में भाजपा जिला कार्यालय मुखर्जी भवन पहुंचे थे, बताया जा रहा है कि जब भारत सिंह का स्वागत समारोह चल रहा था उसी समय उनके जुलूस में शामिल धर्मेंद्र गुर्जर और रुस्तम गुर्जर नामक व्यक्तियों के गुटों में कार्यालय से कुछ दूरी पर पुलिस चौकी के सामने विवाद हो गया, मुँहवाद से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदला और फिर इतना बढ़ गया कि रुस्तम ने पिस्टल से धर्मेंद्र पर फायर कर दिया, गोली धर्मेंद्र के कंधे के पास धंस गई। भीड़ भरे बाजार में गाँधी मार्केट के पास व्यस्त चौराहे पर अचानक चली गोली से वहाँ हड़कंप मच गया, पुलिस चौकी पर मौजूद जनक गंज थाना पुलिस स्टाफ ने रुस्तम को तत्काल पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से एक अवैध पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस कर रही है मामले की जांच पूछताछ में पता चला है कि इनके बीच पुरानी दुश्मनी है, धर्मेंद्र ग्वालियर गिरगांव निवासी है और रुस्तम सिरोल क्षेत्र में रहता है।

दोनों भाजपा समर्थक बताये जाते हैं, दोनों का आमना सामना होने पर पुरानी बातों को लेकर विवाद शुरू हुआ और रुस्तम ने धर्मेंद्र को गोली मार दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, घायल धर्मेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ डॉक्टर्स ने गोली निकाल दी है हालात अभी स्थिर बताई जा रही है।

Related Post