कन्या समेत इन 4 राशियों के लिए बेहद सौभाग्यशाली सप्ताह, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

Neemuch headlines February 11, 2024, 8:20 am Technology

मेष साप्ताहिक राशिफल : -

व्यापार में नई डील होगी मेष राशि के लोगों के लिए फरवरी का दूसरा सप्ताह टैरो कार्ड्स के अनुसार, व्यापार के लिहाज से काफी अच्छा रहने वाला है। व्यापार में नई डील होगी। कानूनी मामलों में लापरवाही नहीं करें। प्रयास और सहयोग से अनुकूलता आएगी। नए संबंध लाभदायक सिद्ध होंगे। वैवाहिक जीवन में कुछ खट्टा, कुछ मीठा रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को बेहद मेहनत करने की जरूरत है। गुरुवार को रिश्ते, अवसर और विरोध एक साथ आपके जीवन में प्रवेश कर सकते हैं।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल :-

सहयोगियों से रहेगा तालमेल टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृषभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह प्रतियोगिता में सफलता दिलाने वाला रहेगा। आपको साहित्य संगीत में दिलचस्पी का फायदा होगा। संपत्ति, गृह, पारिवारिक मामलों में नई शुरुआत कर सकते हैं। आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तियों को अपने सहयोगियों के साथ तालमेल आदि बनाने की आवश्यकता रहेगी।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल :-

आय के साधनों में वृद्धि होगी टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार, फरवरी का यह सप्ताह मिथुन राशिवालों के लिए खुशियां लेकर आएगा। परिवारजनों के सहयोग से जीवन में खुशियां आएंगी, आय के साधनों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के संदर्भ में यह माह आपकी माता और आपके लिए कुछ कष्टकारी रह सकता है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल :-

उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि फरवरी के इस सप्ताह में कर्क राशि के जातकों को आलोचना और अपने शुभचिंतको के विरोध का सामना कर सकते हैं।शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंध मजबूत होगी। व्यापार में लाभ एवम उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। सिंह साप्ताहिक राशिफल :- सप्ताह थोड़ा मुश्किल वाला रहेगा टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि फरवरी का इस सप्ताह में सिंह राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए सप्ताह थोड़ा मुश्किल वाला रहेगा। आपके लिए फिलहाल, जीवन में तरक्की के नए रास्ते नहीं खुलेंगे। लेकिन, स्थिति बहुत अनुकूल नहीं हैं इस कारण जीवन साथी के साथ मतभेद हो सकते हैं।

कन्या साप्ताहिक राशिफल : -

सप्ताह अच्छा रहेगा टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कन्या राशिवालों के लिए फरवरी का दूसरा सप्ताह अच्छा रहेगा। इस राशि के राजनीतिक क्षेत्र के व्यक्तियों के लिए अच्छा समय है। प्यार के इजहार में जल्दबाजी न करें, हो सकता है कि जिन भावनाओं को आप प्यार समझ रहे हैं, वे मात्र आकर्षण हों। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी।

तुला साप्ताहिक राशिफल : -

सप्ताह कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि तुला राशिवालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है। इस सप्ताह आप अपने अनुभवों से जानकारी हासिल कर सकते हैं। प्रयास और सहयोग से अनुकूलता आएगी। नए संबंध लाभदायक सिद्ध होंगे। आर्थिक योजनाओं का क्रियान्वयन होगा। नए कार्य मिलने की संभावना।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : -

दिखावें से दूर रहें टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृश्चिक राशिवालों के लिए यह सप्ताह सरकार और प्रशासन के द्वारा परेशानी का सामने करना पड़ सकता है। आपके बच्चों को भी कुछ कठिनाइयों होंगी। इस समय में मीडिया से संबंधित क्षेत्रों में लाभ नहीं होने की संभावना है। आडंबरों से दूर रहें।

धनु साप्ताहिक राशिफल : -

शॉर्टकट का सहारा न लें टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धनु राशि के लोगों की इस सप्ताह नए कार्यों में व्यस्तता अधिक रहने वाली है। किसी संबंधी और खुद की अस्वस्थता से परेशान हो सकते हैं। शॉर्टकट का सहारा न लेकर सुरक्षित राह पर चलें।

मकर साप्ताहिक राशिफल : -

प्रियजनों के साथ संपर्क में रहे टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मकर राशिवालों के लिए यह सप्ताह गृहस्थी का वातावरण काफी अच्छा रहेगा। आपको सलाह है कि इस सप्ताह अपने प्रियजनों के साथ संपर्क में रहे। यह आपके लिए एक लाभदायक सप्ताह है जहां अच्छा अवसर आप के लिए इंतजार कर रहा हैं।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : -

सर्जनात्मक प्रवृत्तियां शिखर पर होंगी टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह प्रेम संबंधों के मामले में कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है। प्रेम-संबंध में भी कुछ दूरी बनेगी। इनसे संबंधित मामलों को निर्णायक मोड़ पर लाने की आवश्यकता नहीं इस सप्ताह आपका प्रभाव, करिश्मा और सर्जनात्मक प्रवृत्तियां शिखर पर होंगी।

मीन साप्ताहिक राशिफल : -

आपका व्यक्तित्व कमजोर रहेगा टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीन राशिवालों के लिए यह सप्ताह भाई, बहन, बंधु-बांधवों से विचार के तालमेल का अभाव बनेगा। आपके अपने भाई बहनों से मतभेद हो सकता है। कार्यक्षेत्र में भी सहकर्मियों से भी संबंध में गड़बड़ी आएगी। इस सप्ताह आपका व्यक्तित्व कमजोर दिखाई देगा।

Related Post