Latest News

मिथुन कर्क सहित इन राशियों को होगा व्यापार में लाभ तो इनके बदलेंगे सितारे पढ़े आज का राशिफल

Neemuch headlines July 9, 2023, 7:54 am Technology

मेष:

आज मन बहुत विचलित रहेगा, कोई कार्य अधूरा रह सकता है। किसी भी कार्य में जल्दबाजी उचित नहीं है, व्यापार इत्यादी में सोचसमझकर फैसला लेवे।

वृषभ :

आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। व्यापार के क्षेत्र में अन्य लोगों से संपर्क करना फायदेमंद रहेगा।लेकिन स्वास्थ्य मे नरमी हो सकती है।

मिथुन :

आज लोग आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे। किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है। व्यापारिजन के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

कर्क :

इस राशि के जातकों को आज कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। आपकी रचनात्मक प्रतिभा आपकी प्रशंशा का कारण बनेगी। दिन बेहतरीन रहेगा।

सिंह :

आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, किसी धार्मिक स्थान पऱ जाने का मन बना सकते है, नकारात्मक लोगो से दूर रहना बेहतर है। दिन शुभफलदायी है।

कन्या :

आज आप स्वस्थ महसूस करेंगे। इस राशि के छात्रों को आज पढ़ाई में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।स्वास्थ्य संबंधित सावधानी रखें।

तुला :

आज आपके जीवन में कोई विशेष व्यक्ति आ सकता है, पैसों के मामले में दिन बहुत अच्छा है। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन पूर्व समय के तुलनात्मक अच्छा रहेगा।

वृश्चिक :

आज निश्चय ही स्वास्थ्य मे परिवार होगा,  शारीरिक थकावट की शिकायत रहेगी, छुट्टी का दिन होने के बाद भी कार्य के प्रति लगाव बना रहेगा, कुछ समय आराम के लिए भी निकालें।

धनु :

इस राशि वाले जातक परिवार के साथ हंसी-खुशी पूरा दिन व्यतीत करेंगे, मानसिक रूप से प्रसन्नता के भाव रहेंगे, खर्च की अधिकता होगी, विशेष भृमण संभव है।

मकर :

आज का दिन बेहतर रहेगा।आय-व्यय समान रहेगी,क्रोध पर नियंत्रण रखे एवं स्वकार्य पर ध्यान देवे। वरिष्ठ जन के साथ समय बिताने पर मानसिक शांति मिलेगी।

कुंभ :

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, पर आलस्य की अधिकता रहेगी,किसी आनंददायक यात्रा पर जा सकते हैं। विरोधियों पर लगाम लगा पाएंगे।

मीन :

आज निश्चय ही परिवार में सुख शांति रहेगी, किसी नई बात को लेकर आपसी विचार विमर्श कर सकते हैं।

Related Post