Latest News

जबलपुर में फूड इंस्पेक्टर निकला काली कमाई का कुबेर, आय से 600% से ज्यादा संपत्ति का खुलासा

Neemuch headlines July 7, 2023, 7:29 pm Technology

मध्यप्रदेश में चुनावी साल में भ्रष्ट अफसरों की काली कमाई का एक के बाद एक खुलासा होता जा शुक्रवार को ईओडब्ल्यू ने सागर में पदस्थ फूड एंड के अधिकारी अमरीश दुबे के ठिकानों पर छापा मारा।

आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो ने शुक्रवार सुबह खा औषधि विभाग के अधिकारी अमरीश दुबे के जबलपुर, सागर एवं नरसिंहपुर स्थित ठिकानों पर एक छापेमारी की। छापेमारी के दौरान EOW को अमरीश दुबे के पास स आय से 600 गुना अधिक संपत्ति होने का खुलासा हुआ। खाद्य एवं औषधि अधिकारी अमरीश दूबे के पास जबलपुर में 90 लाख का आलीशान ट्रिप्लेक्स होने के साथ शुगर मिल में 90 लाख के इन्वेस्टमेंट के दस्तावेज़ मिले हैं। इसके साथ जबलपुर के शताब्दीपुरम में स्क्वायर फीट का 65 लाख कीमत का प्लॉट मि इसके साथ ही टीम को नरसिंहपुर में दो प्लॉट, एक लॉकर की जानकारी भी मिली। निरीक्षक अमरीश जबलपुर, सागर, नरसिंहपुर शहर और ग्रामीण इला कई संपत्तियां होने का खुलासा हुआ है।

वहीं अमरीश दुबे के जबलपुर स्थित घर आलीशान सुख-सुविधाओं साजो-सामान भी मिला है। खाद्य एवं औषधि अधिकारी अमरीश दूबे की 2008 में नियुक्ति हुई थी। उसके बाद 2011 में खाद्य सुरक्षा अधिकारी की ज़िम्मेदारी उन्हें मिली थी। अमरीश समय तक जबलपुर में पदस्थ रहे हैं, फिलहाल सागर में पोस्टेड हैं।

दरअसल, आय से अधिक संपत्ति होने की खबर पर ईओडब्ल्यू ने रेड मारी है।

Related Post