Latest News

भाजपाईयो ने प्रधानमंत्री मोदी के 101वे मन की बात के प्रसारण को सुनाया व दिखाया

अभिषेक गुप्ता May 28, 2023, 7:06 pm Technology

 रामपुरा। भाजपा जनो ने प्रधानमंत्री के 101 वे मन की बात के प्रसारण को सुना मन की बात का101 वे प्रसारण कार्यक्रम 11 बजे रामपुरा तहसील मुख्यालय के शक्ति कैंद्र 11 से 15 के बुथ क्रमांक 222 रामपुरा पर सुना एवं देखा गया । कार्यक्रम में भाजपा रामपुरा मंडल अध्यक्ष गोपाल गुर्जर की उपस्थिति में अनेको भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओ उपस्थित रहे इस अवसर पर मंडल अद्यक्ष गोपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री का मन की बात कार्यक्रम एक प्रेरणादायक कार्यक्रम है।

यह देश के प्रत्येक व्यक्ति को एक दूसरे से जोड़ने में सेतु के रूप में काम किया है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम से महिला सशक्तिकरण को बल मिला है। इस कार्यक्रम के बदौलत कई जनांदोलन का जन्म लिया तथा गति पकड़ा है। समाज में बदलाव आया है। एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति को सीखने का अवसर मिला है। जल संरक्षण के क्षेत्र में समाज के हर तबके के भागीदारी से अनेक कार्य हुए हैं। सार्वजनिक स्थलों की स्वच्छता से पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा मिला है।

शिक्षा एवं संस्कृति क्षेत्र में आमूलचूल परिवर्तन हुआ है मन की बात का प्रसारण एक गेर राजनेतिक कार्यक्रम हे सभी वर्गो को उक्त कार्यक्रम से जुड़ना चाहिए कार्यक्रम के समापन पर सभी कार्यकर्ताओ से चाय पर चरचा हुई और कार्यक्रम का समापन हुआ।

Related Post