Latest News

कन्या और कुंभ सहित इन 5 राशियों के लिए भाग्यशाली है आज का दिन, देखें क्‍या कहते हैं आपके सितारे जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch headlines April 12, 2023, 6:00 am Technology

मेष राशि :-

आपका आत्मसम्मान बढ़ेगा मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्तता से भरा रहेगा। आप अपने व्यवसाय को लेकर कुछ ऐसी योजनाएं बनाएंगे, जिससे भविष्य में आपको लाभ होगा। आज आप कोई ऐसा काम करेंगे जिससे आपका आत्मसम्मान बढ़ेगा और आपको काफी फायदा होगा। आपके परिवार का कोई सदस्य आपको कोई शुभ समाचार दे सकता है जिससे आपका जीवन खिल उठेगा। बिजनस में लोगों के प्रति आपका नजरिया आज काफी बदल सकता है। आज आपके कारोबार में तेजी रहने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। आज भाग्य 68% आपके पक्ष में रहेगा। किसी जरूरतमंद को चावल का दान करें।

वृषभ राशि :-

मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी वृषभ राशि के लोगों का भाग्य साथ दे रहा है आज का दिन आपके लिए तरक्की वाला साबित हो सकता है। आपके मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धन कमाने की दिशा में किया गया काम भी आज बहुत फायदेमंद रहेगा। कारोबारियों को आज उनका पड़ाव मिल सकता है। धन की प्राप्ति हो सकती है। आज व्यापार के क्षेत्र में आपको नए सहयोगी भी मिल सकते हैं, जो आपको सफलता दिलाएंगे। आज आपके राजनीतिक क्षेत्र में वृद्धि होती हुई नजर आएगी, जिसकी सराहना भी होगी। जीवनसाथी की सलाह आपके कारोबार को आगे बढ़ाने में मदद करेगी। आज भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। शिव माला का जप करें।

मिथुन राशि :-

आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा मिथुन राशि के लोगों का आज का दिन काफी भागदौड़ में बीतेगा। व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। जिसमें आपको सफलता प्राप्‍त होगी। आप अपने बच्चों के किसी काम से खुश रहेंगे। यदि आपका कोई मामला कोर्ट कचहरी में चल रहा है तो वह आज पूरा होता नजर आ रहा है। आज परिवार के सभी सदस्यों के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे। शाम को आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, जिससे आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा। आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। तुलसी जी को नियमित जल अर्पण करें और दिया जलाएं।

कर्क राशि :-

आपका तनाव कम होगा कर्क राशि के लोगों को आज अपने अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना चाहिए। अधिक भागदौड़ के कारण आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए सावधान रहें। खाने-पीने से परहेज करें। आप कुछ पारिवारिक मुद्दों पर अपने माता-पिता से सलाह लेंगे, जिससे आपका तनाव कम होगा। संतान के भविष्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। विद्यार्थियों को आज अपने वरिष्ठों के सहयोग की आवश्यकता पड़ेगी। आपके कुछ खर्चे अधिक होंगे, जो आपको अपनी इच्छा के विरुद्ध भी करने होंगे। आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु की 108 बार माला का जप करें।

सिंह राशि : 

किसी मेहमान का आगमन हो सकता है गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके परिवार में सुख-समृद्धि भरा रहेगा। शाम का समय आप अपने परिवार के छोटे सदस्यों के साथ खेल-कूद में बिताएंगे। आज आपके घर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। व्यापार में आज आपको अपने सहकर्मियों के सहयोग की आवश्यकता पड़ेगी। आज सच्ची लगन से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी और व्यापार में आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा और वाणी में मधुरता लानी होगी, तभी आपको अपने काम में सफलता मिलती नजर आ रही है। आज भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। ब्राह्मण को दान करें।

कन्या राशि :-

प्रमोशन के योग बन रहे हैं कन्या राशि वालों को आज भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा। आपका मन दान-पुण्य के कार्यों में लगेगा। समाज में आपके कार्यों का सम्मान होगा। भाई-बहनों से सहयोग और सानिध्य प्राप्त होगा। नौकरी से जुड़े लोगों के लिए आज प्रमोशन के योग बन रहे हैं। व्यापार में आज कोई नई डील फाइनल हो सकती है। अगर आज आप कोई संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उसके चल-अचल पहलुओं की अच्छी तरह जांच-पड़ताल कर लें, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। चंदन का तिलक लगाएं।

तुला राशि :-

पैसे उधार लेने पड़ सकते हैं :तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अच्‍छा बीतेगा। आप अपने जीवनसाथी से अपने दिल की बात कहेंगे। आज आप अपने पिता की सलाह से संतान से जुड़ा कोई भी फैसला लेंगे, जो आपके लिए बहुत ही फायदेमंद रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में आपको तारीफ सुनने को मिलेगी। नौकरी व व्यवसाय के क्षेत्र में आय के नए साधन बनेंगे। आज आपको अपने भाई से कुछ पैसे उधार लेने पड़ सकते हैं। आज आप अपने जीवन साथी के लिए कोई तोहफा ला सकते हैं। शाम के समय आप अपने दोस्तों के साथ पिकनिक करेंगे। आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद रेशमी वस्त्रों का दान करें।

वृश्चिक राशि :-

सुख के साधनों में वृद्धि होगी वृश्चिक राशि वालों को आज हर काम में सावधानी रखने की जरूरत है। विरोधी आपके खिलाफ काम करेंगे। आपके परिवार में सुख-समृद्धि आएगी और सुख के साधनों में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा लोगों को आज अपने प्रोजेक्ट्स में सफलता मिलेगी। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके कारोबार को आगे ले जाने में मदद करेगी। आज आप अपने भाई के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। अगर कोई परेशानी हो तो तुरंत डॉक्टर से सलाह लें। आज भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। शनिदेव के दर्शन करें और तेल चढ़ाएं।

धनु राशि :-

वाद-विवाद की स्थिति से बचें धनु राशि वालों का भाग्य आज साथ दे रहा है। आज अचानक आपको बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और भविष्य की चिंता कम होगी। संतान के भविष्य को लेकर आज आप कोई कठिन फैसला ले सकते हैं। आज आपको नौकरी में वाद-विवाद की स्थिति से बचना होगा अन्यथा यह विवाद कानूनी हो सकता है। आज आपको मातृपक्ष से भी धन लाभ होने के आसार हैं। आज भाग्य 65% आपके पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र का पाठ करें।

मकर राशि :-

ससुराल पक्ष से सम्मान मिलेगा मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्त रहेगा। फिर भी आप अपने जीवन साथी के लिए समय निकाल पाएंगे, जिससे उनके चेहरे पर प्रसन्नता का भाव दिखाई देगा। आज दोपहर तक आपको अपने सभी रुके हुए कार्यों को पूरा करना होगा, अन्यथा वे आपके लिए हानिकारक हो सकते हैं। आज आपको ससुराल पक्ष से सम्मान मिल रहा है। आज कार्यक्षेत्र में सभी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आज भाग्य 87% आपके पक्ष में रहेगा। रोज रात में अंतिम रोटी काले कुत्ते को खिला दें।

कुंभ राशि :

कोई उपहार मिल सकता है कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन भाग्य की दृष्टि से उत्तम होगा। अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए दिन अच्छा है। भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। आज आपको संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा और मित्रों से कोई उपहार मिल सकता है। आज आप अपनी माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं, इसलिए उनका विशेष ध्यान रखें। व्यवसाय के लिए की गई यात्रा लाभदायक रहेगी। छात्रों को परीक्षा की तैयारी के लिए आस-पास के स्थानों की यात्रा भी करनी पड़ सकती है। आज भाग्य 73% आपके पक्ष में रहेगा। कृष्ण भगवान को माखन- मिसरी का भोग लगाएं।

मीन राशि :-

आज का दिन अच्‍छा है मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्‍छा है। आज आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आज आपके घर में विवाह योग्य सदस्य के शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं। शाम का यह समय अपने परिजनों के साथ कहीं घूमने फिरने में व्यतीत करेंगे। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में आज आपकी रुचि बढ़ती हुई नजर आएगी। परिवार में आज कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है। बिजनस के लिए आपके भाई की सलाह की जरूरत पड़ेगी। आज छात्रों को पढ़ाई में अपने शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। आज भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। पहली रोटी गौ माता को खिलाएं।

Related Post