Latest News

पुलवामा हमले पर दिग्विजय सिंह के ट्वीट से भड़के मुख्यमंत्री शिवराज, बोले- 'बुद्धि भ्रष्ट हो गई है'

NEEMUCH HEADLINES February 14, 2023, 8:43 pm Technology

भोपाल! देश पुलवामा आतंकी हमले की चौथी बरसी मना रहा है. 14 फरवरी 2019 को आतंकी घटना ने देश में सनसनी फैला दी थी. आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत पर देश भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है.

पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ट्वीट से मुख्यममंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क गए हैं. ट्वीट के सवाल पर मुख्यमंत्री ने दिग्विजय सिंह की बुद्धि का फेलियर बताया. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं!

पुलवामा हमले की बरसी पर दिग्विजय के ट्वीट से भड़के सीएम शिवराज ;-

सीएम शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सेना का मनोबल गिराने की कोशिश करते हैं. उन्होंने सवाल पूछा कि सेना के खिलाफ बोलने का दिमाग में विचार कहां से आता है. कांग्रेस पार्टी के डीएनए की जांच होनी चाहिए.

शिवराज ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की पदयात्रा में भारत को तोड़नेवाले घूमते हैं. अजीब इत्तेफाक है कि एक पार्टी का कद्दावर नेता सेना की राष्ट्रभक्ति, बहादुरी पर लगातार सवाल उठा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज ने दिग्विजय सिंह के बयान पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी से सफाई मांगी.

'सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत को बताया इंटेलिजेंस फेल्योर' :-

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का कारण पुलवामा में इंटेलिजेंस फेल्योर को बताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में इंटेलिजेंस फेल्योर की वजह से शहीद हो गए.

मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का उपयुक्त रूप से पुनर्वास किया गया है." गोरतलब है की इससे पहले भी राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह केंद्र सरकार से सेना की पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग चुके हैं. एक बार फिर पुलवामा के शहीदों पर ट्वीट कर दिग्विजय सिंह घिरते हुए नजर आ रहे हैं!

Related Post