Latest News

3 धाम की यात्रा और 11 ज्योतिर्लिंग की यात्रा करने के लिए निकले नीमच से मदनलाल वर्मा और श्रीमती पार्वती वर्मा, परिजनों ने हर्ष और भावुक होकर किया विदा

राकेश गुर्जर December 19, 2022, 9:16 am Technology

नीमच। उम्र का एक पड़ाव ऐसा भी होता है जहां ईश्वर की भक्ति और उसमें लीन होना व्यक्ति के जीवन का प्रमुख अंग माना जाता है। जहां आम इंसान स्वयं को ईश्वर की करीब महसूस कर भक्ति भावना में लीन होता है।

ऐसा ही एक परिवार नीमच का है, जो भगवान की भक्ति और आराधना करते हुए 3 धामों की यात्रा एवं 11 ज्योतिर्लिंग की यात्रा के लिए निकल पड़ा, जी हां हम बात कर रहे हैं नीमच के वर्मा परिवार के श्री मदनलाल वर्मा और श्रीमती पार्वती वर्मा की जो 18 दिसंबर की रात्रि में नीमच से यात्रा के लिए बस द्वारा निकले।

श्री बजरंगबली तीर्थ यात्रा संघ मंगलवार द्वारा आयोजित की गई इस यात्रा में लगभग 30 जोड़े यात्रा पर निकले। इस दौरान 18 तारीख को यात्रा श्री सांवलिया जी से शुरू होकर देर रात नीमच पहुंची, जहां से यात्रियों को भारत के विभिन्न प्रदेशों में होते हुए धार्मिक स्थानों पर दर्शन हेतु ले जाया जाएगा।

इस दौरान यात्री बस द्वारा भारतवर्ष के तीन प्रमुख धामों के दर्शन करवाए जाएंगे और साथ ही भगवान शिव के 11 ज्योतिर्लिंग के दर्शन होंगे जिसमें नेपाल भी प्रमुखता से होगा 45 दिन चलने वाली इस यात्रा में यात्री सभी प्रकार की मोह माया से दूर केवल भक्ति आराधना में लीन रहेंगे।

जेसे ही वर्मा परिवार नीमच से रवाना हुए। इस दौरान परिजनों इष्ट मित्रों ने भावुक होते हुए हर्ष के साथ उसने यात्रा के लिए विदाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामनाएं की।

Related Post