Latest News

मंत्री सखलेचा के प्रयास से सिंगोली को मिली महिला चिकित्सक, डॉक्टर रश्मि विश्वकर्मा सिंगोली तो डॉक्टर अल्ताफ हुसैन भाटी झांतला मे देगे अपनी सेवा

प्रदीप जैन December 16, 2022, 8:26 pm Technology

 सिंगोली। नीमच जिले के अंतिम छोर पर बसे नगर सिंगोली के वासिंदो की महिला चिकित्सक की वर्षो से चली आ रही मांग पर क्षैत्रिय विधायक एवं केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने ध्यान देते हुए अपने प्रयास से झांतला मे पदस्थ महिला चिकित्सक डॉक्टर रश्मि विश्वकर्मा को सिंगोली ओर सिंगोली मे पदस्थ डॉक्टर अल्ताफ हुसैन भाटी को झांतला स्वास्थ्य केंद्र पर लगाने का आदेश जिला चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित कर करवाया।

जिला चिकित्सा अधिकारी ने अपने आदेश क्रमांक 2022/ 12364 के माध्यम से उपरोक्त व्यवस्था जारी की है। महिला चिकित्सक की मांग को लेकर जिला महामंत्री अशोक सोनी विक्रम नगर परिषद अध्यक्ष सुरेश जैन भाया वरिष्ठ नेता दिनेश जोशी निरन्तर प्रयासरत थे और मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा को इस कार्य के लिए बार बार कहते रहने का ही परिणाम रहा की सिंगोली मे महिला चिकित्सक की नियुक्ती हुई। उपरोक्त कार्य को मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने भी जनता के हित मे आवश्यक मानकर त्वरित आदेश करने के निर्देश दिए। महिला चिकित्सक के आने से क्षैत्र मे माताओ बहनो को इलाज मे सुविधा रहेगी । हांलाकी डॉक्टर रश्मि विश्वकर्मा महिला रोग विशेषज्ञ नही हे परन्तु एक महिला चिकित्सक होने मात्र से ही महिलाओ को इलाज मे सुविधा होगी।

क्षैत्र मे महिला चिकित्सक आने से हर्ष की लहर है।

Related Post