Latest News

नामांतरण के नाम पर 01 लाख रूपये मांगने के बाद भी नामांतरण नहीं किए जाने के मामले में पटवारी एवं स्थानीय व्यक्ति के बीच मनासा मेन रोड पर मारपीट

मंगल गोस्वामी December 16, 2022, 2:38 pm Technology

मनासा। मनासा नगर के मुख्य मार्ग पर गुरुवार देर शाम को अचानक कुछ लोगों के एक दूसरे के साथ मारपीट करने के मामले में बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पटवारी एवं एक अन्य व्यक्ति की आपसी लड़ाई बताई गई। जानकारी के अनुसार दोनो पक्षों के बीच रूपयों के लेनदेन को लेकर विवाद का मामला सामने आया है। पैसे के लेनदेन का मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर डाली।

वही एक पक्ष ने पटवारी पर आरोप लगाते हुए यह बताया कि 4 वर्ष पूर्व नामांतरण के नाम पर 100000 लाख रूपये मांगे गए एवं जब पैसे दे दिए गए तो अब नामांतरण नहीं किया जा रहा एवं पटवारी ने फोन उठाना बंद कर दिया जिससे आक्रोशित व्यक्ति के परिजनों ने मनासा में पटवारी से पैसे की बात की इसी बात पर हाथापाई की नौबत आ गयी और मामला मारपीट तक पहुंच गया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया। घटना में अन्य व्यक्ति सत्यनारायण पटवा है तो पटवारी का नाम उदयलाल रावत बताया गया। घटना को लेकर सत्यनारायण पटवा की पत्नी प्रेमबाई का कहना है कि, पटवारी उदयलाल रावत निवासी लासुर द्वारा उसके पति से खेत के नामांतरण के लिए 1 लाख रुपये मांगे गए। जिसके बाद शुरुवात में सांडिया रोड़ पर पटवारी उदयलाल को 25 और पटवारी गणेश के घर 25 हजार दिए। चार साल बीत जाने के बाद भी नामांतरण नहीं हुआ और पटवारी ने फोन तक उठाना बंद कर दिया। इसी बीच कई बार पटवारी के घर भी गए, इसके बावजूद उसने रूपए नहीं लौटाएं। पुलिस ने दोनों परसों को आने पर बुलाया एवं विवेचना जारी है।

Related Post