Latest News

खेलों की जननी है जिम्नास्टिक, नीमच के खिलाड़ी देश प्रदेश में कर रहे नाम रोशन- चौहानखेलों की जननी है जिम्नास्टिक, नीमच के खिलाड़ी देश प्रदेश में कर रहे नाम रोशन- चौहान

Neemuch Headlines December 16, 2022, 11:12 am Technology

जिम्नास्टिक खिलाड़ियों ने अपनी कला का किया प्रदर्शन, प्रतिभाओ का हुआ सम्मान

नीमच। खेलों की जननी है जिम्नास्टिक, नीमच के खिलाड़ी देश प्रदेश में कर रहे नाम रोशन। मैक्स जिम्नास्टिक के कोच राजकुमार सिन्हा की मेहनत रंग लाई। अपने सेवाभाव व कठिन परिश्रम से जिम्नास्टिक खेल को नीमच में एक उत्तम स्थान देने छोटे छोटे बच्चो को प्रशिक्षण देकर उन्हें आगे बढ़ाने में सफल हो रहे हैं। यह बात जिला पेंशन अधिकारी लक्ष्मीनारायण चौहान ने भोलियावास जिम्नास्टिक प्रशिक्षण केंद्र पर आयोजित डेमो प्रदर्शन कार्यक्रम में कही।

जिसमे जिला पेंशन अधिकारी लक्ष्मीनारायण चौहान मुख्य अतिथि के रूप मे प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की कला का प्रदर्शन देखा। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया गया। आपको बता दे कि मुख्य अतिथि के रूप में पधारे लक्ष्मीनारायण चौहान की पुत्री हर्षिता चौहान द्वारा भी जिम्नास्टिक केंद्र पर प्रशिक्षण लिया जा रहा है। साथ ही जिम्नास्ट हर्षिता के जन्मदिवस के अवसर पर भी सभी ने बधाई दी।

इस अवसर पर प्रसिद्ध गजल गायक सुरेश कुमार (उज्जैन) ने भी अपनी सुरीली आवाज से गजल सुनाई। खिलाड़ियों द्वारा कला का प्रदर्शन भी किया गया। धीरज नायक, एकता दिवान, स्नेहा धाकड़, भाग्यश्री शर्मा, योगिता धाकड़, देविशा चौधरी द्वारा डेमो दिया गया। जिम्नास्टिक सेंटर के खिलाड़ियों द्वारा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता उज्जैन में भाग लिया था और 2 बालिकाओं व 1 बालक द्वारा 7 मेडल जीते थे। 14 दिसम्बर को इंदौर में आयोजित सब जूनियर ओपन नेशनल के ट्रायल हुए। जिसमे मैक्स जिम्नास्टिक सेंटर की 2 बालिकाओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया जिसमे देविशा चौधरी का सब जूनियर वर्ग में ओपन नेशनल प्रतियोगिता में चयन हुआ। इस कार्यक्रम के अवसर पर हरीश सोनी, अरविंद विजयवर्गीय, डॉ. अक्षय पुरोहित, पवन शर्मा, राकेश सिन्हा, मदन गुर्जर, पार्षद नीरज अहीर, अजय भदोरिया, राजू मेहर, धन्नालाल तंवर, दिनेश मालवीय, पीयूष चौधरी, दिलीप रावत, भगतराम धाकड़ व सभी अतिथिगण उपस्थित थे।

Related Post