Latest News

महाविद्यालय में शिक्षा, संस्कृति एवं सौंदर्यीकरण के लिए कार्य करेंगे- अश्विन सोनी

मंगल गोस्वामी December 14, 2022, 7:45 pm Technology

मनासा। शा रामचंद्र विधि महाविद्यालय मनासा के जनभागीदारी समिति अध्यक्ष अश्विन सोनी का पदभार ग्रहण समारोह बुधवार को सम्पन्न हुआ।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एम एल धाकड़ ने बताया कि क्षेत्र के विधायक अनिरुद्ध माधव मारू, नगर परिषद अध्यक्ष डॉ सीमा अजय तिवारी, बंशीलाल राठौर, कैलाश पुरोहित, मुकेश दांगी, स्नेह सारडा के आतिथ्य एवम नगर के गणमान्य नागरिकों, विद्यार्थियों की उपस्थिति में पदभार ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने दिप प्रज्ज्वलन कर किया। कार्यक्रम को अभाविप के स्नेह सारडा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राष्ट्र को परम वैभव तक पहुंचाना प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है, व्यक्ति निर्माण से राष्ट्र का पुनर्निर्माण सम्भव है। वही विधायक माधव मारू ने कहा कि प्रतिभाएं संसाधनों की मोहताज नही होती। इसलिए अपने प्रयास में कही भी कमी न रखे, कामयाबी जरूर मिलेगी। कार्यक्रम में जनभागीदारी समिति प्रभारी डॉ अनिल जैन ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष अश्विन जी सोनी को रजिस्टर पर हस्ताक्षर करवाकर पदभार ग्रहण करवाया।

जनभागीदारी समिति के नव निर्वाचित अध्यक्ष अश्विन सोनी ने महाविद्यालय के लिए अपने विजन को बताते हुए कहा कि हम महाविद्यालय में तीन एस जिसमे महाविद्यालय में शिक्षा, संस्कृति एवम सौंदर्यीकरण को लेकर काम करेंगे। संसाधनों को जुटा कर शिक्षा के मंदिर का सर्वांगीण विकास कर प्रत्येक विद्यार्थी को उन्नति के उचित अवसर प्रदान करने का प्रयास करेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित नगर की विभिन्न संस्थाओं एवम गणमान्य नागरिकों ने अश्विन सोनी जी को बधाई एवम प्रेषित की।

कार्यक्रम में नव चयनित फ्लाइंग ऑफिसर रविकांत चौधरी को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को डॉ सीमा अजय तिवारी, कैलाश पुरोहित मुकेश दांगी, बंशीलाल राठौर ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम का संचालन रविन्द्र सोनी ने किया वही आभार जैन सर ने माना।

Related Post