Latest News

जावद कृषि उपज मंडी में हुए वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में स्पार्टन और नगर परिषद जिम ने मारी बाजी

Neemuch Headlines December 5, 2022, 7:58 am Technology

जावद। कृषि उपज मंडी जावद में परफेक्ट फिटनेस जिम द्वारा वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 55,65,75,85 और अंत में ओपन वेट की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई वेट लिफ्ट प्रतियोगिता में स्पार्टन जिम के पहलवानों ने 55 और 65 किलोग्राम वेट केटेगरी में वेटलिफ्टिंग में भाग लिया और दोनों में ही विजय प्राप्त की जिसमे 55 किलो में लक्की मिर्जा ने अधिकतम 80 किलोग्राम वेट उठाया और 65 किलो में मनीष सांवलिया ने अधिकतम 110 किलो वेट उठाकर विजय प्राप्त की ।

नगर परिषद द्वारा संचालित जीम के पहलवान अनिल राडोदिया ने 75 किलोग्राम में 105 किलोग्राम उठाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया ओपन प्रतियोगिता में पप्पू धाकड ने 140 किलो वेट उठाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया, 85 किलोग्राम में परफेक्ट फिटनेस जिम के ऋतुराज ने बाजी मारी वही अंत में मिस्टर जावद में पप्पू धाकड़ ने 140 किलो वेट उठाकर प्रथम स्थान, पंकज जैन ने 130 किलो वेट उठाकर द्वितीय, ऋतुराज ने 120 किलो वेट उठाकर तृतीय स्थान प्राप्त किया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जावद मंडल अध्यक्ष सचिन गोखरू, जावद नगर परिषद अध्यक्ष सोहन माली , उपाध्यक्ष सूचित सोनी, नयागांव नगर परिषद अध्यक्ष मुकेश जाट ने दिप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में नीमच से अर्जुन पंडित , डॉ. साजिद खान , मेहबूब खान , मिस्टर एमपी अरबाज़ खान , निम्बाहेड़ा से नेशनल पावरलिफ्टर ओम तेली , मिस्टर चितौड़ सुरेश कीर , अनिल वैष्णव की उपस्थिति में जावद के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय तृतीय आए सभी पहलवानों को शील्ड देकर सम्मानित किया गया ।

Related Post