Latest News

रतनगढ़ क्षेत्र मे लव जिहाद का मामला, परिजनो को आशंका कहीं हो न जाए श्रद्धा जैसा हाल, आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने रतनगढ़ थाने पर ज्ञापन देकर की आरोपी व सहयोगियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

निर्मल मूंदड़ा December 1, 2022, 8:37 pm Technology

रतनगढ़। प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनगढ़ थानान्तर्गत ग्राम लुहारिया चुंडावत के हिंदू समाज के धाकड़ परिवार की बेटी एवं ग्राम दामोदरपुरा की बहू राधा पति पारसमल धाकड़ को आलोरी गरवाड़ा के मुस्लिम समाज के युवक रेहान पिता अजीम खान पठान द्वारा अपरहण कर ले जाने के खिलाफ परिजनों सहित विहिप बजरंग दल एवं सर्व हिंदू समाज ने जिला पुलिस अधीक्षक के नाम आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

परिजनो ने आशंका जताई कि कहीं राधा का भी हाल श्रद्धा जैसा ना हो जाए। विस्तृत जानकारी के अनुसार प्रार्थी मंजू बाई पति होकमचंद धाकड़ निवासी लुहारिया चुंडावत ने बताया कि मेरी पुत्री राधा पति पारसमल धाकड़ जिसका ससुराल दामोदरपुरा थाना (नयगांव) में है।

जिसको रेहान पिता अजीम खान पठान निवासी आलोरी गरवाडा ग्राम दामोदरपुरा से दिनांक 29 नवम्बर 2022 को जबरन अपहरण कर ले गया एवं पूरा अंदेशा है कि वह मेरी विवाहित बेटी को डरा धमका कर जबरन उसका धर्म परिवर्तन भी करवाना चाहता है।

लड़की के दिव्यांग पिता होकमचंद एवं माता मंजूबाई सहित विहिप बजरंग दल व सर्व हिंदू समाज के सैकड़ों युवको ने बडी संख्या मे ग्रामीणों के साथ रतनगढ़ पुलिस थाने पर पहुंचकर जिला पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा एवं शीघ्र आरोपी को पकड़ने एवं सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की।

ज्ञात रहे कि उक्त युवक की पूर्व में भी हिंदू समाज की लड़की के साथ छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट पुलिस थाना रतनगढ़ पर दर्ज है जो कि पूर्णतया अपराधी किस्म का युवक है।साथ ही ज्ञापन में बताया कि इस अपहरण कांड में ग्राम आलोरी गरवाडा के ही रफीक पिता सिद्दीक खान, इमरान पिता रईस खान, सफीक पिता वहीद खान, अय्यूब पिता बाबू खा, समीर पिता पप्पू खा, आसिफ पिता मुन्ना खान, पप्पू पिता रज्जाक खान, वाहिद (वाहफ) पिता बाबू खान, गुड्डू पिता मुन्ना खान, जावेद पिता जब्बार खान सभी निवासी आलोरी गरवाड़ा भी इस अपहरण कांड में पूरी तरह से सह आरोपी है इन सबके द्वारा आरोपी रेहान की मा एवं उसके परिवार को यहां से भगाने में पूरा योगदान है इन सबके द्वारा आरोपी के मकान का समस्त सामान आसिफ पिता मुन्ना खान निवासी आलोरी गरवाडा के मकान में रखवाया।

सर्वहिंदू समाज विहिप बजरंग दल के पदाधिकारियों ने आरोपीयो को 24 घण्टे मे गिरफ्तार कर आरोपी के मकान को ध्वस्त करने की मांग की अन्यथा सम्पूर्ण जावद विधानसभा क्षेत्र का सर्व हिन्दू समाज अनिश्चित कालिन बंद करेंगे। इस संबंध मे रतनगढ़ थाने पर पदस्थ एसआई आर.के. सिंगावत ने बताया कि घटना ग्राम दामोदरपुरा की है जो नयागांव थानान्तर्गत आता है जहां प्रकरण पंजीकृत कर लिया गया है।विवेचना जारी है।

इनका कहना है :-

नयागांव चौकी मे प्रकरण पंजीबद्ध कर उक्त मामले की विवैचना को लेकर मे रतनगढ़ थाने पर पहुंचा हूं। अलग- अलग टीमें बनाकर आरोपी की तलाश में भेजी है। घटना से संबंधित 3/4 व्यक्तियों को थाने पर राउंडअप कर उनसे पूछताछ की जा रही है। शीघ्र आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

-रामतिलक मालवीय एसडीओपी जावद।

Related Post