Latest News

जिसके जीवन में नेकी और ईमानदारी के साथ कर्मयोगी हो वो कभी रिटायर नहीं होता, परियोजना अधिकारी तोषनीवाल की सेवानिवृत्ति पर बोले कलेक्टर अग्रवाल

विनोद पोरवाल December 1, 2022, 8:29 pm Technology

कुकडेश्वर। नीमच जिला परियोजना अधिकारी के साथ ही नीमच मंदसौर जिले व प्रदेश की अधिकांश नगर परिषदों में मुख्य नगरपालिका के पद पर कार्य करते हुए, जिला डुंडा अधिकारी के रूप में कार्य किया इनकी कर्म निष्ठा एवं कार्य कुशलता प्रंसन्नीय रही है। उक्त बात प्रमोद कुमार तोषनीवाल डुंडा अधिकारी के 38 वर्ष 10 माह की सेवा देने के बाद सेवानिवृत्ति अवसर पर दोनों बेटियों द्वारा आयोजित विदाई समारोह कार्यक्रम में अतिथि के रूप में नीमच जिला कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने कही।

उक्त अवसर पर नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार ने कहा आप की मुस्कुराहट ईमानदारी सेवाभावी व कार्य प्रशंसनीय है शासकीय सेवा में तो 60/ 62 साल में व्यक्ति सेवानिवृत्त हो जाता है मैं आपको न्योता देता हूं की राजनीति सेवा समाज सेवा 60 साल के बाद चालू होती है आप जैसे नेक ईमानदार सेवाभावी व्यक्ति की राजनीति एवं समाज सेवा में आवश्यकता है।

मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने कहां माहेश्वरी समाज का व्यक्ति अंतिम पड़ाव तक सेवानिवृत्त नहीं होता है क्योंकि बनिया हमेशा काम करता रहता है आप भी हमारे समाज से होकर शासकीय सेवा से जरूर रिटायर हुए हैं आपकी समाज सेवा एवं व्यावसायिक सेवा निरंतर जारी रहे ऐसी आपको शुभकामना देता हूं, उक्त अवसर पर सांसद प्रतिनिधि सत्यनारायण गोयल, राजेश पाटीदार, निलेश पाटीदार, लोकेश चांगल एवं नीमच जिले के समस्त नगर परिषद के मुख्य नगरपालिका अधिकारी कई शासकीय कर्मचारी व मनोज खाबिया पत्रकार, विनोद पोरवाल एलआईसी अभिकर्ता एवं समाज जनों के साथ कई वरिष्ठ व ईष्ट मित्र इस अवसर पर उपस्थित थे।

सभी ने गरिमामय उपस्थिति में आपकी कार्य की जानकारी दी आपने जिले की समस्त निकाह को मार्गदर्शन दिया व परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास अभिकरण के पद की जिम्मेदारी कुशलतापूर्वक निभाई इसके लिए आपको बधाई साथ ही आप हमेशा स्वस्थ मस्त रहें एवं समाज सेवा का कार्य निरंतर करते रहें। ज्ञात हो प्रमोद कुमार तोषनीवाल के कोई बेटा ना होने से दोनों बेटियों ने उक्त विदाई समारोह कार्यक्रम की रूपरेखा बनाकर शानदार कार्यक्रम आयोजित किया करते हैं बेटियां भी बेटे से कम नहीं होती है।

उक्त कहावत को दोनों बेटियों ने सिद्ध कर तोषनीवाल साहब को इस मोके पर बेटे की कमी नहीं खलने दी अंत में श्री तोषनीवाल जी ने सभी का आभार व्यक्त किया व इसी प्रकार से स्नेह बनाए रखें का अनुरोध किया।

Related Post