बड़ी खबर- जीरन मैं अचानक बिना ड्राइवर के चल पड़ी 108 सेवा, महिला वह बच्चा बाल-बाल बचा,सीमेंट की कुर्सी चकनाचूर

दुर्गाशंकर लाला भट्ट November 18, 2022, 10:32 am Technology

जीरन। जीरन में आज सुबह 9:30 बजे के करीब जीरन सामुदायिक उप स्वास्थ्य केंद्र में खड़ी 108 सेवा की गाड़ी उप स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य द्वार से बिना ड्राइवर के अचानक रिवर्स में चल पड़ी व रोड पारकर हरवार चौराहे पर लगी सीमेंट की कुर्सी से जाकर टकरा गई जिससे कुर्सी चकनाचूर हो गई।

वही पास में ही बाहर से मजदूरी करने आए आदिवासी महिला बैठी थी, वह बच्चा सो रहा था तो इस घटना से अनभिज्ञ थे जैसे ही कुर्सी टूटी तो उसकी आवाज से महिला ने बच्चे को उठाकर अलग हो गई वरना कोई भी गंभीर हादसा कर सकता जीरन में 108 साल को कि इस लापरवाही के कारण आज एक महिलाओं बच्चों को अपनी जान जा सकती थी क्योंकि यह चालक बिना किसी सुरक्षा के इन गाड़ियों को आड़ी तिरछी खड़ी कर गाड़ी को छोड़कर अन्य जगह घूमने निकल जाते हैं।

घटना के बीस मिनिट बाद घटनास्थल पर ड्राइवर पहुंचा वह गाड़ी को अलग लिया इससे इसी बात का अंदाजा लागत लगाया जा सकता है कि 108 के ड्राइवर अपने कर्तव्य के प्रति कितने कर्तव्यनिष्ठ हैं प्रशासन व जवाबदार अधिकारियों को इस तरह की घटनाओं को तुरंत संज्ञान में लेकर इनके प्रति उचित कार्यवाही कर इन्हें करते हुए के प्रतिपादन किया जाना सुनिश्चित करना चाहिए।

Related Post