मछली ठेकेदारो के हमले से किसान अल्लाह बेली की मौत आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम, बड़ी संख्या में पुलिस बल सहित वरिष्ठ अधिकारी मोके पर

अभिषेक गुप्ता November 14, 2022, 9:35 am Technology

रामपुरा। तहसील मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम चचोर मे हमलावरों ने किसान पर लाठी-डंडे तलवारों से हमला बोलकर किसान को लहूलुहान कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव चचोर में निवासरत अल्लाह बेली मंसूरी अपने खेत में किसानी कार्य कर रहा था इसी दौरान हमलावरों ने किसान पर लाठी तलवार एवं कुल्हाड़ी से हमला कर किसान को लहूलुहान कर दिया जिसे घायल अवस्था में रामपुरा लाया गया व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर रामपुरा मेडिकल टीम द्वारा व्यक्ति को नीमच जिला चिकित्सालय में रेफर किया है।

वहीं परिजनों का आरोप है की गांधी सागर जलाशय में संचालित हो रही नीब्रोस प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर एवं कर्मचारियों द्वारा खेत में नहीं निकलने देने की बात पर हथियारों से लैस होकर प्राणघातक हमला किया जिसमें अल्लाह बेली को सिर में गंभीर चोट या कर व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है।

उक्त हमले में परिजन द्वारा निब्रास प्राइवेट लिमिटेड के हिमांशु दुबे तारा सिंह का हमले में होना बताया वही इस विषय में निब्रास प्राइवेट लिमिटेड के हिमांशु दुबे का कहना है की ठेकेदार के किसी भी कर्मचारी या संबंधित घटना से कोई लेना-देना नहीं यह घटना व्यक्ति के आपसी रंजिश का परिणाम है इसमें रंजीत स्पर्श हमारा नाम लेकर हमें बदनाम किया जा रहा है वही घायल व्यक्ति अभी जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान अपना दम तोड़ दिया है।

ज्ञात हो कि पूर्व में भी मछली विभाग ठेकेदारों द्वारा एक व्यक्ति के साथ किसी प्रकार की मारपीट के चलते व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया था। मछली विभाग ठेकेदारों की दबंगई का यह आलम है चेकिंग के नाम पर यूपी और बिहार के कर्मचारियों की फौज खड़ी कर रखी है जो किसी के भी साथ मारपीट कर कर कभी भी निकल जाते हैं एवं वही सम्बन्धित कर्मचारियों के थाने में वेरिफिकेशन है। उक्त घटना के बाद क्षेत्र में मछली विभाग ठेकेदार के खिलाफ जन आक्रोश चरम पर है। आज सुबह से ही रामपुरा में परिजनों ने मछली कार्यालय के बाहर चक्का जाम किया हुआ है। इस दौरान रामपुरा कुकड़ेश्वर और मनासा के थाना प्रभारी सहित एसडीएम तहसीलदार मौके पर मौजूद हैं इस मामले में अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

Related Post