बड़ी खबर- मनासा तहसील के गांव बरडिया जागीर में हैवानियत की हद पार करते हुए 50 वर्षीय अधेड़ ने 13 वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ किया बलात्कार का प्रयास

Neemuch Headlines November 12, 2022, 8:04 pm Technology

मनासा। मनासा तहसील के ग्राम बरडिया जागीर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक ऐसा नजारा सामने आया, जिसे देखकर हर कोई भौचक्का रह गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनासा तहसील के ग्राम बरडिया जागीर में एक 13 वर्षीय नाबालिग बालिका जब स्कूल से अपने घर जा रही थी तो स्थानीय व्यक्ति प्रेमचंद ओढ़ उम्र 50 वर्ष ने बालिका को बोला कि मेरा मोबाइल मेरे घर के अंदर पड़ा है मुझे लाकर दे, मुझे समय देखना है।

इस पर बालिका आरोपी के घर के अंदर घुसी तभी आरोपी ने अंदर आ करके दरवाजा बंद कर दिया और बालिका के साथ अश्लील हरकतें करने का प्रयास शुरू कर दिया। बालिका काफी घबरा गई एवं इस प्रकार की हरकत से उसके कपड़े भी फट गए थे, उसने तुरंत आरोपी के हाथ पर काट लिया और अपना बचाव करते हुए उसके घर से भागी इस दौरान बालिका की चप्पले भी आरोपी के घर पर रह गई। बालिका के माता-पिता घर पर नहीं थे।

जब शाम को परिजन घर आए तो बालिका ने पूरी घटना अपने माता पिता को बताई। इस पर जब नाबालिग बालिका के पिता एवं भाई आरोपी से बात करने गए तो उसने और उसके पुत्र बलराम ओढ़ ने पीड़िता के परिजनों से मारपीट शुरू कर दी और उल्टा डायल हंड्रेड बुलाने की धमकी दी। पूरा मामला मनासा थाने पर पहुंचा जिसपर थाना प्रभारी के एल दांगी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत एफआईआर दर्ज की। थाना प्रभारी ने नीमच हेडलाइंस को बताया कि आरोपी एवं उसके पुत्र के खिलाफ धारा 376 (2) ख, 511, 354, 342, 323, 34, और 7 आईपीएस के तहत प्रकरण दर्ज किया।

Related Post