तस्करी के मामले में फरार धर्मेंद्र गायरी का जनपद अध्यक्ष का सपना अब रह जाएगा कोरा, जोधपुर पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश, राजनितिक करियर शुरू होने से पहले हुआ ख़त्म

Neemuch Headlines July 5, 2022, 2:03 pm Technology

नीमच। बीते कुछ दिनों पूर्व जोधपुर पुलिस ने नीमच आकर एनडीपीएस केस में फरार सहआरोपी धर्मेंद्र गायरी के ठिकानों पर दबिश दी थी।

इस दौरान धर्मेंद्र गायरी बड़ी ही सफाई के साथ बच कर निकल गया था, हालांकि इस मामले में जिले के अधिकारियों ने भी इसकी पुष्टि की उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित शीर्ष नेताओ के साथ नजदीकिया कई सारे सवाल खड़े कर रही है।

एक तरफ भारतीय जनता पार्टी गैंगस्टरों, भू -माफिया और तस्करों को नेस्तनाबूद करने के लिए उन पर बुलडोजर चला रही है। वही उसी पार्टी की साख को खराब करते हुए वरिष्ठ नेता अब तस्करों को संरक्षण दे रहे हैं। आखिर क्या भाजपा की नीतियां इस मोड़ पर आकर समाप्त हो गई है।

वही सूत्रो के अनुसार पता चला है कि धर्मेंद्र गायरी भाजपा के साथ नजदीक या रखते हुए जनपद का चुनाव जीतकर जनपद अध्यक्ष का ख्वाब देख रहा था परंतु जोधपुर पुलिस ने आकर उसके पूरे सपने को चकनाचूर कर दिया।

वही बताया जा रहा है की धर्मेन्द्र गायरी की मोबाईल टावर लोकेशन लगातार नीमच के कोर्ट के पीछे बगीचा नंबर 10 के आसपास ज्यादा देखी गयी है, ऐसे में आखिर कौन धर्मेंद्र गायरी का संरक्षक बना हुआ है यह एक चर्चा का विषय है। हालांकि यह पूरी गुत्थी तो अब धर्मेन्द्र के गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगी।

बहरहाल इस घटना के बाद धर्मेंद्र गायरी का राजनीतिक कैरियर शुरू होने से पहले ही ख़त्म हो गया। 8 महीने से फरार आरोपी धर्मेंद्र गायरी को जोधपुर पुलिस लगातार ढूंढने का प्रयास कर रही है वही धर्मेंद्र गायरी नीमच में आयेदिन घुमते हुए राजनीतिक संरक्षण में खड़े होकर सोश्यल मिडिया में फोटो में साफ़ देखा जा रहा है।

अब देखना यह है कि भारतीय जनता पार्टी तस्कर धर्मेंद्र गायरी से किस तरह किनारा करती थी, और पुलिस इस पूरे मामले की गुत्थी आखिर कब तक सुलझती है।

Related Post