नीमच मनासा हाइवे पर बोरखेड़ी के पास बना टोल का गतिअवरोधक ले रहा लोगो की जान, पहले भी हुए कई हादसे जिम्मेदार बड़ी घटना के इतंजार मे

राकेश गुर्जर July 1, 2022, 11:33 am Technology

नीमच। नीमच से मनासा के लिए दिन रात में हजारों की संख्या में वाहनों का आना जाना रहता है।

यहां बने दोनों तरफ के स्पीड ब्रेकर लोगों की जान ले रहे हैं पहले भी बड़े हादसे हो चुके हैं। जिम्मेदारों ने यहां ध्यान तक नहीं दिया है देखा जाए तो या तो स्पीड ब्रेकर हटा दिए जाए या फिर इन स्पीड ब्रेकर को दोनों तरफ से पूरी सड़क पर बना दिया जाए ताकि आने जाने वाले वाहन यहां पर रॉन्ग साइड होकर क्रॉसिंग ना कर पाए यहां बने स्पीड ब्रेकर एक तरफ बने हुए हैं जिसके कारण बाइक सवार व बड़े वाहन इन स्पीड ब्रेकर को टालने के चक्कर में बिना स्पीड ब्रेकर पड़ी खाली जगह पर निकालने की कोशिश करते हैं जिससे सामने से वाहन आने वाला भी इसी प्रकार यहां गाड़ी निकालता है जिसके कारण यहां आए दिन हादसे होते जा रहे हैं।

प्रशासन इस ओर ध्यान दें नही तो और भी बड़ा हादसा हो सकता है। पूर्व में जावद से भरभढ़िया वाले रोड पर स्पीड ब्रेकर की वजह से बोहरा समाज के युवक की जान चली गई थी तब जिम्मेदारों ने आनन-फानन में स्पीड ब्रेकर हटाया थे।

अगर समय रहते नीमच मनासा रोड के इस टोल के पास वाले ब्रेकर के लिए प्रशासन गंभीर नहीं हुआ तो निश्चित तौर पर भविष्य में कोई बड़ा हादसा होने की संभावना है।

Related Post