उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या के दोनों आरोपी राजसमंद से गिरफ्तार, इन इलाकों में लगाया गया कर्फ्यू, सीएम अशोक गहलोत का ये बयान आया सामने

Neemuch Headlines June 28, 2022, 10:13 pm Technology

उदयपुर। उदयपुर में दिनदहाड़े दुकानदार कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया है. इलाके में तनाव व्याप्त है. सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है.

प्रशासन ने अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. उदयपुर के घंटाघर, धानमंडी, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भोपालपुरा, सबिना में कर्फ्यू लगा दिया गया है. जयपुर से 600 पुलिसकर्मियों की फ़ोर्स भेजी गई है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि इस केस में अनुसंधान केस ऑफिसर स्कीम के तहत किया जाएगा एवं त्वरित अनुसंधान सुनिश्चित कर अपराधियों को न्यायालय कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

उन्होंने सभी से शान्ति बनाए रखने की अपील की. मंगलवार को दिनदहाड़े कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने राजसमंद के भीम से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी हत्या को अंजाम देकर उदयपुर से भाग रहे थे. पुलिस ने इसको लेकर 10 टीमों को अलर्ट पर रखा था.

हत्या के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. प्रशासन ने इंटरनेट सेवा अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दी है. इसके अलावा, घंटाघर, धानमंडी, हाथीपोल, अम्बामाता, सूरजपोल, भोपालपुरा, सबिना में रात 8 बजे से कर्फ्यू लगा दिया गया है. बता दें कि मंगलवार को दोपहर ढाई बजे दो आरोपियों ने कन्हैयालाल पर तलवारों से हमला बोल दिया था, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक युवक ने उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए. हालांकि नीमच हेडलाइंस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. धानमंडी इलाके में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम की अपनी दुकान में था. बाइक सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ वार कर दिए. इसी बीच सीएम अशोक गहलोत ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश देते हुए सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की।

Related Post