शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थान ज्ञानोदय पॉलिटेकनिक के 45 विद्यार्थियों का चयन

Neemuch Headlines June 28, 2022, 5:02 pm Technology

नीमच। क्षेत्र की प्रतिष्टित शेक्षणिक संस्था ज्ञानोदय शिक्षा के साथ-साथ प्लेसमेंट भी करवाती है। इसी कड़ी में 28 जून 2022 को ज्ञानोदय में मल्टीनेशनल कम्पनी आईपीएस ग्रुप और आइसर मोटर देवास विद्यार्थियों के प्लेसमेंट हेतु आई।

उपरोक्त जानकारी देते हुए ज्ञानोदय की प्लेसमेंट अधिकारी प्राध्यापक सुजाता गर्ग ने बताया कि ज्ञानोदय के पॉलिटेकनिक और आईटीआई के विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए मल्टीनेानल कम्पनी आईपीएस ग्रुप और आइसर मोटर, देवास आए और विद्यार्थियों से रुबरु हुए। विद्यार्थियों के इंटरव्यू लेकर उनका चयन किया गया।

ज्ञानोदय पॉलिटेक्निक के प्राचार्य डॉ महेश गौतम और प्लेसमेंट अधिकरी प्राध्यापक सुजाता गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि पॉलिटेकनिक की सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल ब्रांच के अंतिम र्वा के विद्यार्थियों के प्लेसमेंट हेतु उक्त कम्पनियाँ आईं और 90 विद्यार्थियों के इंटरव्यू लिए गए जिनमें 45 विद्यार्थियों को चयन किया है।

इस अवसर पर पॉलिटेकनिक के प्राध्यापक मोहसिन मंसूरी, विक्रम सिंह सिसौदिया और पंकज झेरिया सर ने सराहनीय योगदान दिया। अंत में प्राचार्य डॉ महेश गौतम और प्लेसमेंट ऑफीसर प्राध्यापक सुजाता गर्ग ने विद्यार्थियों की नियुक्ति पर उन्हें बधाई दी और उज्ज्वल भविय की कामना की। इस अवसर पर पॉलिटेक्निक के समस्त प्राध्यापकगण एवं कई विद्यार्थी उपस्थित थे।

Related Post