अब बदलेगी ग्राम पंचायत बावल की तस्वीर, शिक्षित उम्मीदवार ओमप्रकाश खोईवाल करेगे क्षेत्र का विकास, जनता दिल खोल कर दे रही आशीर्वाद

Neemuch Headlines June 27, 2022, 9:49 am Technology

जावद। पिछले कई वर्षों से बावल क्षेत्र की जनता सड़क, पानी, नालियों और मूलभूत सुविधाओं के लिए संघर्षरत रही है। कई बार अपने हक की लड़ाई के लिए स्थानीय ग्रामीणों को सड़कों पर तक उतरना पड़ा लेकिन समय बदलता है और आज उन्ही प्रताड़ित लोगों में से एक ने उठकर क्षेत्र के विकास का जिम्मा अपने सर पर उठाया है।

ग्रामीण क्षेत्र के योग्य सेवाभावी ईमानदार एवं शिक्षित उम्मीदवार ओमप्रकाश खोईवाल ने सरपंच पद की उम्मीदवारी जताते हुए कहा है कि अपने क्षेत्र की हर समस्या को पूरी ईमानदारी के साथ ख़त्म करने का हर सफल प्रयास करेंगे। अपनी उम्मीदवारी दर्ज कराते ही ग्रामीण क्षेत्र से ओमप्रकाश खोईवाल को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। श्री खोईवाल ने कहा कि वे खुद ग्रामीण परिवेश में पले बड़े है व छोटी से छोटी समस्याओं को बहुत करीब से देख चुके है और उन्हें दूर करने के साथ-साथ क्षेत्र के होनहार बालकों को शिक्षा के लिए हर संभव मदद करते हुए उन्हें आगे बढ़ाना ही मेरा मुख्य उद्देश रहेगा।

उन्होंने गांव की जनता से यह वादा किया है कि मूलभूत सुविधाओं के लिए उन्हें कभी सड़कों पर आने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही बड़े बुजुर्गों को अधिक से अधिक पेंशन योजना का लाभ दिलाएंगे व क्षेत्र की जनता को उनके हक की सारी सुविधाएं दिलाने में हमेशा तत्पर रहेंगे। श्री खोईवाल ने अपने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि आने वाली 1 जुलाई को हैंडपंप के निशान पर मोहर लगाकर विजय बनाएं और अपना आशीर्वाद देकर क्षेत्र के विकास के लिए एक बार सेवा का मौका दें।

Related Post