ग्राम पंचायत उम्मेदपुरा के लिए युवा सरपंच प्रत्याशी मनीष धाकड़ से जनता को आस, होगा क्षेत्र का विकास।

Neemuch Headlines June 24, 2022, 3:40 pm Technology

जावद। युवा सोच हमेशा क्षेत्र को आगे बढ़ाकर विकास का सृजन करती है। यह बात कई बार साबित हुई है और ऐसे ही चुनावी माहौल में उमेदपुरा ग्राम पंचायत के लिए योग्य सुशील एवं पढ़े-लिखे उम्मीदवार मनीष धाकड़ ने जनसंपर्क के दौरान साबित कर दिया, कि क्षेत्र के विकास में युवा हमेशा क्षेत्र की जनता के दिलों पर राज करते हैं।

मनीष धाकड़ एक मध्यमवर्गीय परिवार से होकर हर एक आम जन की मदद के लिए हमेशा खड़े रहे है। हर बार 5 सालों में जब जब पंचायत चुनाव होते है तो वादों की बरसात के साथ उम्मीदवार खड़े तो होते हैं परंतु चुनाव जीतने के बाद उन बातों पर वो कायम नहीं रह पाते।

परंतु मनीष धाकड़ एक साहनशील युवा होकर अपने ग्रामवासियो के सहयोग के लिए हमेशा तैयार खड़े रहे है। उनका यह अपना तो ही उन्हें क्षेत्र में स्नेह और आशीर्वाद दिलवा रहा है निश्चित तौर पर अगर ऐसे युवा क्षेत्र की विकास की बागडोर के लिए अगर आगे आते हैं तो आखिर पंचायत स्तर पर विकास क्यों ना देखने को मिले। मनीष धाकड़ ने बताया कि राजनीति करने के लिए चुनावी समर में नहीं होते हैं बल्कि क्षेत्र की मूलभूत समस्याएं एवं युवा वर्गों के लिए कुछ कर गुजरने का हौसला उनमें है जो एक जिम्मेदारी वाले पद पर रहकर वो उसे पूरा कर सकते हैं अगर ऐसा होता है और क्षेत्र की जनता उन्हें आशीर्वाद देती है तो निश्चित तौर पर पंचायत स्तर पर ग्राम वासियों को काफी सौगात मिल सकती है। मनीष धाकड़ ने मीडिया के माध्यम से ग्राम पंचायत के सभी ग्राम वासियों से अनुरोध किया है कि अपने-अपने घरों से निकलकर मतदान अवश्य करें मतदान आपका अधिकार है आपके लिए योग्य उम्मीदवार का चयन करने के लिए आपका मतदान करना जरूरी है। मीडिया भी जनता से अनुरोध करती है कि युवाओं का अवसर देकर आगे जरूर बढ़ाएं और अपने क्षेत्र का विकास करें मतदान अवश्य करें।

Related Post