कांगेस के पूर्व पार्षद व नगर परिषद पूर्व उपाध्यक्ष प्रतिनिधि रमेश ग्वाला ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, कांग्रेस के पदाधिकारियों पर लगाया ये बड़ा आरोप

Neemuch Headlines June 23, 2022, 9:15 am Technology

जावद। कांग्रेस पार्टी के पूर्व पार्षद एवं नगर परिषद की पूर्व उपाध्यक्षया पुष्पा ग्वाला के उपाध्यक्ष प्रतिनिधि रमेश ग्वाला ने कहा कि मेरी पार्षद पद की उम्मीदवारी वार्ड क्रमांक 13 से तय थी परंतु कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष, नीमच विधानसभा के विधायक उम्मीदवार, नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रतिनिधि ने साजिश के तहत मेरा नाम पार्षद पद के दावेदारी से हटवा दिया।

पार्टी ने जिन लोगों को टिकट दिया उससे मुझे कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन फिर भी कुछ पार्षद पद के उम्मीदवार एवं कार्यकर्ताओं द्वारा वार्ड क्रमांक 13 के उम्मीदवार के खिलाफ विरोध जताया गया है उन्होंने कहा कि यह उम्मीदवार जीत नहीं सकता अगर रमेश ग्वाला को लेकर वार्ड नंबर 13 से टिकट नहीं मिलता है तो हम सब हम सामूहिक इस्तीफा दे देंगे।

उन्हीं के दबाव में आकर वरिष्ठों द्वारा मेरा बी फॉर्म लाया गया. उस पर भी हमारे जिला अध्यक्ष महोदय द्वारा साइन नहीं किए गए. उसके बाद भी पार्टी के किसी भी पदाधिकारी द्वारा मुझे फॉर्म उठाने के लिए नहीं बोला गया . हम दिन भर उनके इंतजार में भटकते रहे और मजबूरी में आकर ही हमें निर्दलीय चुनाव लड़ने का सहारा लेना पड़ा।

जिन लोगों ने पार्टी के खिलाफ काम किया उन लोगों ने उन्हीं को टिकट दिया.मैं काग्रेस पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं मेरे 5 वर्ष के कार्यकाल में और मेरे पत्नी के उपाध्यक्ष के कार्यकाल में हमने निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा की है... विगत 10 से 12 वर्षों में हम दोनों के ऊपर कभी भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा. हमने निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा की है आज उसी का ही परिणाम है कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं का टिकट काट दिया गया, इसका खामियाजा आने वाले नगर परिषद चुनाव में इनको भुगत ना ही पड़ेगा।

मैं आज कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं, मे वार्ड क्रमांक 13 के मतदाताओं के आग्रह पर ही स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने को तैयार हुआ हूं, मुझे उम्मीद है कि मैं मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

Related Post