पर्यवेक्षको द्वारा सूची में गड़बड़ करने को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजीत कांठेड़ ने लिखा पूर्व सीएम कमलनाथ को पत्र कहीं यह बड़ी बात

Neemuch Headlines June 18, 2022, 9:28 am Technology

नीमच। नगर परिषद के चुनाव को लेकर सरगर्मी के दौर में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपने-अपने उम्मीदवारों का चयन कर उनकी चयन सूची बनाने में लगी हुई थी, और धीरे-धीरे सूची के माध्यम से अधिकृत प्रत्याशियों की जानकारी भी आम जनता को मिली।

ऐसे में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अजीत कांठेड़ ने एक बड़ा आरोप पर्यवेक्षकों एवं कांग्रेस के नेता राजकुमार अहीर पर लगाया। कंठेड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि जावद विधानसभा में नगर परिषदों के लिए कुल 105 उम्मीदवारों का चयन होना था जिसमें वरिष्ठ लोगों की अनदेखी कर पर्यवेक्षकों ने राजकुमार अहीर के दबाव में अपनी मनमर्जी के चलते एक तरफा सूचना बनाई।

जिला कांग्रेस की ओर से 105 उम्मीदवारों में से मात्र 35 लोगों को ही उम्मीदवारी के लिए गए लिया गया। बाकी सभी राजकुमार अहिर के निर्देशन पर सूचीबद्ध किया गए। मात्र 35 उम्मीदवारों की सूची में लेने के बाद भी उन्हें भी अनदेखा किया जा रहा है जिससे क्षेत्र में चुनाव पर अनुकूल प्रभाव पड़ सकता है इसलिए अजीत कांठेड़ ने पत्र के माध्यम से पूर्व सीएम कमलनाथ से मांग की है कि कम से कम जो 35 लोग दिए हैं उन्हें तो उम्मीदवारी के लिए चुना जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी को भी परिणाम भी मिल सकते हैं।

Related Post