ग्राम जाट से 6 दिन पूर्व लापता हुए 5 वर्षीय आदिवासी बच्चे को ड्रौन कैमरे एवं डॉग क्वाड की मदद से जंगलों में की गई खोज के बाद भी नही लगा कोई सुराग

निर्मल मूंदड़ा June 15, 2022, 8:13 pm Technology

रतनगढ़। जिला मुख्यालय नीमच से 72 किलोमीटर दूरी पर स्थित सिंगोली तहसील के ग्राम जाट से आदिवासी भील समाज के 5 वर्षीय बालक शैतान पिता भेरू लाल भील जो कि गत शुक्रवार सुबह 9:30 बजे बाद अपने घर से अचानक लापता हो गया था।

ग्रामीणों एवं प्रशासन के द्वारा पिछले 6 दिनों से काफी खोजबीन करने के बाद भी आज तक भी बच्चे का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। जिसके जरिए बच्चे तक पहुंचा जा सके। दूसरी तरफ मासूम बच्चे की याद में उसके मां-बाप का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। वही जन चर्चा के अनुसार बच्चे को कोई चुरा ले गया है ऐसी आशंका जताई जा रही है।

मंगलवार नीमच जिला पुलिस अधीक्षक महोदय सूरज कुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदरसिंह कनैश, रतनगढ़ थाना प्रभारी टीआई आनंद सिंह आजाद मय दल बल के ग्राम जाट पहुंचे एवं जहां से बच्चा गायब हुआ उस जगह के साथ ही आसपास क्षेत्र का बारीकी से निरीक्षण किया एवं पुलिस चौकी जाट पर पहुंचकर बालक के माता पिता एवं ग्रामीणों से विस्तृत जानकारी प्राप्त कर पुलिस जवानों एवं चौकी प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

आज रतनगढ़ थाना प्रभारी आनंद सिंह आजाद के दिशा निर्देश एवं मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी रामकिशन सिंगावत की अगुवाई में पुलिस बल एवं ग्रामीणों के सहयोग से डॉग स्क्वाड एवं ड्रोन कैमरे की मदद से बुधवार सुबह पूरे जंगल को खंगाला गया।लेकिन फिर भी लापता बच्चे का कोई ठोस सुराग हाथ नही लगा जिससे बच्चे तक पहुंचा जा सके

इस संबंध में रतनगढ़ थाना प्रभारी आनंदसिंह आजाद का कहना है कि लापता बच्चे को ढूंढने के लिए ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस हर एंगल से प्रयास कर रही है।

Related Post