बंगला बगीचा समस्या को लेकर एडवोकेट अमित शर्मा ने दी सत्ताधारी एवं विपक्षी पार्टियों खुली बहस की चुनौती, यदि 90% समाधान सिद्ध हो जाएगा तो कर देंगे आंदोलन को यहीं समाप्त

NEEMUCH HEADLINES June 13, 2022, 5:27 pm Technology

नीमच। नीमच शहर की सबसे बड़ी समस्या बंगला बगीचा समस्या को लेकर बांग्ला भविषा संघर्ष समिति पिछले 1 माह से लगातार आंदोलन कर रही है समस्या को लेकर सत्ताधारी पार्टी के विधायक महिदय दावा कर रहे हैं कि समस्या का 90% हल निकाल दिया गया है ।

वहीं दूसरी ओर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष इस बात को स्वीकार चुके हैं कि समस्या का आधा अधूरा हल हुआ है और वह समस्या को हल करने का प्रयास कर रहे हैं वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस जिसने काफी वर्षों तक शहर पर राज किया उस पार्टी पर सत्ताधारी पार्टी के नुमाइंदे समस्या को उलझाने का आरोप लगा रहे हैं उनकी खामोशी उनकी कमजोरी को दर्शाती है और इस ही कमजोर विपक्ष का फायदा सत्ताधारी पार्टी को मिल रहा है ।

बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता बंगला बगीचा समस्या के समाधान के लिए बनाए गए कानून में खामियों के चलते काफी परेशान है और उनकी आवाज कोई भी राजनैतिक पार्टी नहीं उठा रही है ऐसे में जनता काफी निराश है ।

बंगला बगीचा संघर्ष समिति के सदस्य एडवोकेट अमित शर्मा द्वारा दोनों ही पार्टियों पर मामले को उलझाने का आरोप लगाते हुए दोनों ही पार्टियों के नुमाइंदों से बंगला बगीचा मुद्दे पर दस्तावेजों सहित सार्वजनिक रूप से जनता के बीच बहस करने की चुनौती दी है और सत्ताधारी पार्टी एवं विपक्षी पार्टीयों को कटघरे में खड़ा किया है । उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जनप्रतिनिधियों द्वारा बंगला बगीचा संघर्ष समिति पर जो अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं वह दबाव बनाकर आंदोलन समाप्त करने के लिए बनाए जा रहे हैं ऐसे में यदि वाकई में समस्या का समाधान जनहित में हुआ है तो हमारे जनप्रतिनिधि और मुख्य विपक्षी पार्टियों के नेता मेरी खुली बहस का निमंत्रण स्वीकार कर मुझे समय और स्थान बताएं कहां और कब इस मुद्दे पर खुली बहस करनी है और संपूर्ण संपूर्ण बंगला बगीचा क्षेत्र की जनता को इस बहस के दौरान आमंत्रित करें यदि समस्या का 90 प्रतिशत निराकरण हो गया होगा और जनता इसमें सहमत होगी तो इस आंदोलन को हमारे द्वारा तत्काल ही समाप्त कर दिया जाएगा ।

Related Post