बड़ी खबर- निकाय चुनाव मे 24 वर्षीय उम्मीदवार ने बीजेपी की तरफ से दावेदारी प्रस्तुत की, शिक्षा व जनसेवा का उद्देश्य लेकर करेगा मतदाताओं को जागरूक

दुर्गाशंकर लाला भट्ट June 11, 2022, 10:29 am Technology

जीरन। आगमी निकाय चुनाव की तैयारी जोरों शोरो पर चल रही है। वही जीरन में भी आगामी निकाय चुनाव की तैयारी के लिए सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार अपने अपने दल से दावेदारी प्रस्तुत करने लगे है।

परन्तु इन निकाय चुनाव में युवाओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है, इसी के चलते युवा उम्मीदवार भी अपनी दावेदारी मजबूत करने में जुट गए है। बीजेपी की तरफ से 24 वर्षीय युवा कार्यकर्ता आशुतोष सिंह s/o शिवसिंह चुण्डावत ने नगर परिषद के वार्ड नं 12 से अपनी दावेदारी मण्डल अध्यक्ष मधुसूदन राजोरा जी के समक्ष प्रस्तुत की है।

वही युवा उम्मीदवार का कहना है कि जीरन का खेल के क्षेत्र में हर जगह नाम चलता है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से जीरन के युवाओ की आवाज किसी स्थायी नेता द्वारा उठायी नही गयी है। इसलिये अब युवाओ ने निर्णय लिया है कि परिषद में कुछ उम्मीदवार अगर युवा रहेंगे तो सभी युवाओ की माँग को आगे रखेंगे और जीरन को खेल शिक्षा आदि के क्षेत्र में फिर से आगे लायेंगे।

युवा उम्मीदवार का कहना ये भी है हर बार वही पुराने लोगो को अवसर दिया जाता है, और अगले 5 साल तक जनता उनके आगे पीछे चक्कर लगाती रहती है और जनता का काम अधूरा ही रह जाता है पार्षद ऐसा चुने की वो आपसे आकर आपकी समस्या पूछे न की आपको उसके पास जाना पड़े। वही देखा जाये तो उम्मीदवार ने खेल के क्षेत्र में जीरन का नाम भी रोशन किया है खो-खो खेल में आशुतोष सिंह संभाग, राज्य और राष्ट्रीय स्तर की टीम का भी हिस्सा रह चुके है।

युवाओं की मांग भी है कि ऐसे उम्मीदवार को निकाय चुनाव में मौका दिया जाना चाहिए ताकि जीरन के विकास की राह आगे बढ़ती रहे।युवाओ व जनता का कहना यह भी है कि इस निकाय चुनाव में उम्मीदवार अच्छा शिक्षित व योग्य हो ताकि व शासन की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुँचा सके।

Related Post