वार्ड नंबर 5 से भाजपा के सज्जन सिंह शिवाजी की प्रबल दावेदारी तो वार्ड 6 से कांग्रेस के तरुण बाहेती की मजबूत पकड़ क्या बदलेगी यह समीकरण

दुर्गाशंकर लाला भट्ट June 10, 2022, 4:33 pm Technology

नीमच। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर घमासान की स्थिति बनी हुई है। शुरुआती दौर में बड़े दमखम के साथ हर वार्ड से कई लोगों ने अपने भाग्य को आजमाने का भरपूर प्रयास करते हुए अपने अपने नामांकन फॉर्म भरे।

वही वार्ड नंबर 5 की बात करें तो भाजपा के पूर्व जनपद अध्यक्ष रहे जगदीश गुर्जर ने फॉर्म भरा था और भाजपा से ही सज्जन सिंह शिवाजी ने भी फॉर्म भरा जिनके पिता स्वर्गीय खुमान सिंह जी शिवाजी पूर्व विधायक भी रहे हैं ऐसे में जगदीश गुर्जर ने पार्टी को सर्वोपरि मानते हुए स्वैच्छिक रूप से अपना फॉर्म उठा लिया साथ ही वार्ड क्रमांक 6 में नवल गिरी गोस्वामी ने भी आज अपना फॉर्म उठा लिया ऐसे में अब राजनीतिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो वार्ड नंबर 5 में सज्जन सिंह शिवाजी एक प्रबल दावेदार के रूप में उभर कर सामने आ रहे हैं और निश्चित तौर पर भाजपा के लिए यह जीत की ओर बढ़ता हुआ पहला कदम है।

वहीं अगर बात की जाए तो कांग्रेस में सक्रियता के साथ हर पल समाचारों में छाए रहते युवा नेता तरुण बाहेती की भी अपनी एक अलग पहचान है ऐसे में तरुण बाहेती के सामने नवल गिरी गोस्वामी ने जो फॉर्म भरा था उन्होंने भी उठा लिया और ऐसे में कांग्रेस की ओर से वार्ड नंबर 6 में तरुण बाहेती थी अपनी अच्छी खासी पकड़ रखते हैं।

ऐसे में तरुण बाहेती भी अंगद के पैर की तरह सामने खड़े हैं और कहीं ना कहीं वार्ड 5 और 6 के ये दोनों दिग्गज इस बार एक नई समीकरण सामने लेकर आएंगे। वर्तमान स्थिति को देखते हुए वार्ड पांच में भाजपा तो वार्ड 6 में कांग्रेस अपना बहुमत दिखाती नजर आ रही है।

Related Post