संसदीय दल की बैठक में भाजपा सांसदों को मिली खास नई 'टोपी', गुजरात में हुई तैयार, अहमदाबाद में पीएम ने रोड शो में पहनी थी ऐसी टोपी

NEEMUCH HEADLINES April 5, 2022, 1:48 pm Technology

नई दिल्ली। बीजेपी की मंगलवार को संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक से पहले बीजेपी के सभी मंत्रियों और सांसदों को खास टोपी दी गई.

बताया जा रहा है कि यह वही टोपी है, जो प्रधानमंत्री मोदी ने चार राज्यों की जीत के बाद अहमदाबाद में रोड शो के दौरान पहनी थी. इसके साथ ही सांसदों को एनर्जी बूस्टर चॉकलेट भी दी गई। बताया जा रहा है कि ये टोपी गुजरात बीजेपी ने तैयार की है.

यह टोपी पार्टी नेताओं को बहुत पसंद आई थी. इसके बाद दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल ने ये टोपियां और एनर्जी बूस्टर चॉकलेट मंगवाई. बताया जा रहा है कि करीब चार सौ नेताओं को ये टोपी दी गई।

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष ने भिजवाई टोपी :-

बैठक के दौरान सांसद इस टोपी को पहने नजर आए. इन सांसदों को यह टोपी गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल ने भिजवाई. इस पर बीजेपी का लोगो बना है. इसके साथ ही सांसदों को एनर्जी बूस्टर चॉकलेट भी दी गई।

पीएम मोदी ने सांसदों को दिया मंत्र :-

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वे अगले 15 दिन तक अपने-अपने इलाकों में रहें और सरकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दें. दरअसल, बीजेपी का 6 अप्रैल को स्थापना दिवस है और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती.

ऐसे में पीएम ने सांसदों से पार्टी की नीतियों और योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए कहा है। जेपी नड्डा ने संसदीय दल की बैठक में कहा कि आज हमारी पार्टी के राज्यसभा में 100 सांसद हो गए हैं. यें हमारे लिए गर्व की बात है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि जो पार्टी यें कहती थी कि वो ही देश चला सकती है आज उस पार्टी का नॉर्थ ईस्ट में एक भी सांसद नहीं है।

Related Post