Latest News

मंत्री सखेलचा ने हिंदू नव वर्ष नव संवत्सर विक्रम संवत चैत्र प्रतिपदा, गुड़ी पड़वा एवं नवरात्रि पर कार्यक्रमों में रहे मौजूद

NEEMUCH HEADLINES April 2, 2022, 7:43 pm Technology

नीमच। प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान तथा प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा ने हिंदू नव वर्ष नव संवत्सर विक्रम संवत 2079, चैत्र प्रतिपदा, गुड़ी पड़वा एवं नवरात्रि के अवसर पर जावद क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की।

मंत्री सखलेचा जावद विधानसभा अंतर्गत मोड़ी माता मंदिर एवं नयागांव स्थित मां ढाबेश्वरी के मंदिर में घट स्थापना कार्यक्रम में शामिल हुए। श्री सखलेचा ने मोड़ी माता मंदिर में माता रानी के दर्शन पूजन कर प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की एवं मंदिर समिति के सदस्यों से भेंट कर चर्चा की। इसके बाद सखलेचा जावद में लक्ष्मीनाथ मंदिर चौराहा पर भारत विकास परिषद के तत्वावधान में गुड़ी पड़वा, नववर्ष के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए एवं भगवान लक्ष्मीनाथ के दर्शन किए।

मंत्री सखलेचा शनिवार को नयागांव में प्राचीन ढाबा माता रानी के मंदिर में घट स्थापना कार्यक्रम में शामिल हुए एवं ढाबेश्वरी मां के दर्शन पूजन कर प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सभी नागरिकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैं ईश्वर से कामना करता हूं यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन में और भी खुशहाली लाए, आप हर क्षेत्र में उन्नति करें एवं हमेशा स्वस्थ रहें।

इस अवसर पर मंत्री सखलेचा ने मंदिर परिसर में नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के साथ पौधरोपण भी किया। उन्‍होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संकल्प को दोहराते हुए सभी से पौधा लगाने एवं उनके सरंक्षण का आग्रह भी किया।

Related Post