Latest News

जलाभिषेक अभियान का भरभडिया में विधायक परिहार व कचौली में माधव मारू ने किया शुभारम्‍भ

NEEMUCH HEADLINES March 30, 2022, 8:14 pm Technology

नीमच। जिले में कलेक्‍टर मंयक अग्रवाल के मार्गदर्शन में बुधवार को 35 गॉवों में जलाभिषेक अभियान का शुभारम्‍भ किया गया। इस मौके पर जन-प्रतिनिधियों की उपस्थिति में गॉव में कलश–जल यात्राएं निकाली गई।

जिसमें ग्रामीण महिलाओं और बालिकाओं ने उत्‍साहपर्वूक भाग लिया। जिला मुख्‍यालय के समीपस्‍थ ग्राम भरभडिया में नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार व अन्‍य जन-प्रतिनिधियों की उपस्थित में जलाभिषेक अभियान का शुभारम्‍भ किया गया।

विधायक परिहार ने जल कलश यात्रा का स्‍वागत किया। नीमच जिले की जनपद मनासा के ग्राम कचौली में विधायक अनिरूद्ध मारू ने जलाभिषेक अभियान का शुभारम्‍भ किया।

इस मौके पर आयोजित जल कलश यात्रा में बडी संख्‍या में ग्रामीण महिलाओं ने भाग लिया। विधायक मारू ने अपने उदबोधन में जल के महत्‍व को बताते हुए पानी की हर एक बूंद को छोटी-छोटी संरचनाए बनाकर, जल संचय करने पर बल दिया।

कार्यक्रम को जिला पंचायत सदस्‍य दिनेश परिहार ने भी सम्‍बोधित किया। इस अवसर पर इन 35 गॉवों में जल जीवन मिशन के तहत बुरहानपुर में आयोजित राज्‍यस्‍तरीय कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी दिखाया गया।

ग्रामीणों ने मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के कार्यक्रम को देखा व सुना। नीमच के एनआईसी कक्ष में दिखाये गये सीधे प्रसारण में विधायक दिलीपसिंह परिहार, सांसद प्रतिनिधि वीरेन्‍द्र पाटीदार, लोकेश चांगल, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद कार्यपालन यंत्री लोक स्‍वास्‍थ्‍य यांत्रिकी मनोहर पाटीदार भी उपस्थित थे।

Related Post