Latest News

नीमच जिला मुख्यालय पर अपर कलेक्‍टर सुश्री नेहा मीना ने की जनसुनवाई-69 लोगों की सुनी समस्‍याएं

NEEMUCH HEADLINES March 29, 2022, 6:52 pm Technology

नीमच। अपर कलेक्‍टर सुश्री नेहा मीना ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जन जनसुनवाई करते हुए-69 लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्‍याए सुनी और आवेदकों की समस्‍याओं का तत्‍परतापूर्वक निराकरण करने के निर्देश उपस्थित जिला अधिकारियों को दिए।

इस मौके पर एसडीएम डॉ.ममता खेडे एवं डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री शिवानी गर्ग सहित विभिन्‍न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे। जनसुनवाई में कुदवासा की संगीताबाई ने जिम्‍मेदारियों के निर्वहन हेतु आर्थिक सहायता दिलाने, कन्‍जार्डा के पप्‍पुलाल ने शासन की योजना का लाभ दिलाने, हाडी पिपलिया के उत्‍तमसिंह बांछडा ने पत्नि की मृत्‍यु पर अनुग्राह राशि दिलाने, इन्दिरा नगर नीमच के राकेश वर्मा ने मकान परिसर में लगे विदयुत खम्‍बे को हटवाने, भगवानपुरा नीमच के एल. एस जडसन ने आवास हेतु भूमि व मकान किश्‍तों पर दिलवाने, सुवाखेडा के राजेश ने आर्थिक सहायता दिलवाने, अठाना के रज्‍जबअली ने किसान सम्‍मान निधि दिलवाने, दलपतपुरा के निवासीगणों द्वारा श्‍मशान की भूमि को अतिक्रमण मुक्‍त करवाने एवं अरनिया कुमार के पूनमचन्‍द्र पाटीदार ने खाते की कृषि भूमि पर बंद रास्‍ता खुलवाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह लासूर के योगेन्‍द्रसिंह चौहान, सरवानिया महाराज के चुन्‍नीलाल पुर्बिया, बामनबर्डी की लालीबाई, हिंगोरिया के ग्रामवासी, जावी के श्‍यामसुंदर कुल्‍मी पाटीदार, ग्‍वालटोली की नंदुबाई, सुवाखेडा के विनोद नायक, रामपुरा के राकेश मकवाना, देपालपुरा के गोपाल बंजारा, पिपलिया घोटा के मोहनलाल मेघवाल, बर्डिया जागीर के प्रेम सागर कुमावत, जावद के मुबारिक पठान, वार्ड नं.-17 की शहनाज बी, बघाना के मुबारीक हुसैन, रेवली - देवली के कन्‍हैयालाल सुतार, बराडा के रामप्रसाद, अम्‍बेडकर कालोनी नीमच के दिनेश मालवीय, मनासा के विष्‍णु भील आदि ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post