सकल ब्राह्मण कल्याण समिति ने भारत माता की आरती कर देखी "द कश्मीर फाइल मूवी", कश्मीरी पंडितो को पुनः स्थापित करने की प्रशासन से मांग

NEEMUCH HEADLINES March 27, 2022, 8:50 pm Technology

नीमच। कश्मीरी पंडितों पर आधारित "द कश्मीर फाइल" फिल्म को देखने कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की सच्चाई जानने और फिल्म निर्माता को आर्थिक सहयोग प्रदान करने व पंडितो पर हुए अत्याचारों की सच्चाई जानने की ललक को लेकर आज सकल ब्राह्मण कल्याण समिति के तत्वाधान में सपरिवार द कश्मीरी फाइल फिल्म देखने का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिसमें सभी विप्र बंधु सपरिवार पहले नीमच शहर के भारत माता चौराहे पर एकत्रित हुए जहां भारत माता की आरती की गई उसके पश्चात वाहन रैली निकालकर सिनेमा हॉल पहुंचे यहां कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म द कश्मीर फाइल देखी गई।

सकल ब्राह्मण समाज अध्यक्ष पंडित शैलेश जोशी ने बताया कि आज तो कश्मीर फाइल फिल्म देखने के पीछे यह भाव है कि पंडितों का जो लंबा संघर्ष रहा है जो इतिहास पंडितों का रहा उससे हमें और हमारी संतानों व आने वाली पीढ़ियों को एक षड्यंत्र तहत अनभिज्ञ रखा गया है फिल्म के निर्माता निर्देशक द्वारा कश्मीर की सच्चाई को इस फिल्म के माध्यम से लंबे समय बाद सामने लाया गया है। हमें और हमारी आने वाली पीढ़ी को यह सब पता होना चाहिए की अत्याचार करने के पीछे किन लोगों का हाथ है और उनके पीछे क्या सोच है कश्मीरी पंडितों के साथ अत्याचार हुआ है।

उन्हें वापस स्थापन करने को लेकर भी हम लोग उनका सहयोग करना चाहते हैं और हम उनके साथ हैं और प्रशासन से यही मांग करते हैं कि कश्मीरी पंडितों को पुनः स्थापित किया जाए।

Related Post