नीमच विधायक परिहार और कलेक्टर अग्रवाल ने नवरात्री मेले से पूर्व भादवामाता पहुचकर तैयारियों का लिया जायजा दिए आवश्यक निर्देश

NEEMUCH HEADLINES March 24, 2022, 4:09 pm Technology

नीमच। विधायक दिलीप सिंह परिहार, कलेक्टर मयंक अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा, एडीएम सुश्री नेहा मीना ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ भादवा माता में मालवा की वैष्णो देवी के नाम से सुप्रसिद्ध आरोग्य की देवी भादवा माता में आयोजित होने वाले नवरात्रि मेले की तैयारियों का जायजा लिया और श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए किए जा रहे प्रबंधों का अवलोकन किया।

विधायक दिलीपसिंह परिहार एवं कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने भादवा माता में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए करवाए जा रहे विभिन्न विकास एवं निर्माण कार्यों की प्रगति का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

कलेक्टर ने भादवामाता में आगामी नवरात्रि मेले में दूरस्थ अंचलों से आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने के निर्देश भी दिए। वहीं पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने नवरात्रि मेले में किए जाने वाले पुलिस इंतजामों और सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

इस मौके पर एसडीएम डॉ ममता खेड़े मंदिर प्रबंधक अजय एरन एवं भादवा माता संस्थान समिति के सदस्य गण एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Post